- सिर पर गंभीर चोट आने से हुई मौत

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : राज्य सम्पत्ति विभाग के व्यवस्थापक अफसर नसीम अख्तर की मौत की गुत्थी उलझ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस का मानना है कि ऊंचाई से डक्ट में गिरने से उन्हें चोट आई है। वहीं घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए मांग की है। इस मामले में हुसैनगंज पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

10 अक्टूबर से लापता थे व्यवस्था अधिकारी

एसीपी हजरतगंज के मुताबिक नसीम अख्तर अपनी पत्नी और 2 वर्षीय बेटी व 9 वर्षीय बेटे के साथ ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लाक फ्लैट नम्बर 1103 में रहते थे। पत्नी रेहाना ने 10 अक्टूबर को हुसैनगंज में सूचना दी थी कि नसीम रात करीब 12 बजे घर से चले गए हैं। जिसके बाद लौटकर नहीं आए। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार दोपहर बाद नसीम का शव बिल्डिंग के तीसरे तल पर डक में तारों के बीच फंसा हुआ मिला।

पुलिस बोली गिरने से हुई मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नसीम के सिर, दाहिने पैर और दाहिनी बगल में चोट के निशान हैं। इसके अलावा शरीर में रगड़ भी लगी है। डॉक्टर मौत का कारण स्पष्ट नहीं कर सके। जांच के लिए बिसरा रखा गया है। वहीं यह संशय बना हुआ है कि आखिर नसीम 11वीं मंजिल पर क्यों गए। घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। जबकि पुलिस का कहना है कि 11वीं मंजिल से गिरने से उनकी मौत हुई है।

पहली पत्नी ने लिया शव

पुलिस ने नसीम का शव पहली पत्‍‌नी के सुपुर्द किया है। घरवालों ने बुधवार को उन्हें सुपुर्द ए खाक कर दिया है। घरवालों का कहना है कि संभावना जताई जा रही है कि उन्हें धक्का देकर नीचे फेंका गया है।

Posted By: Inextlive