- पुरनिया क्रॉसिंग के पास भी नजर आता है कूड़े का ढेर

- डस्टबिन न होने के कारण स्थिति हो चुकी है खराब

LUCKNOW अति व्यस्त पुरनिया क्रासिंग के पास भी कूड़े के ढेर नजर आते हैं। यहां भी डस्टबिन की व्यवस्था न होने से हालात बेहद खराब हैं। आलम यह है कि यहां से गुजरने वालों को खासी दुर्गध का सामना करना पड़ता है। इसके बावजूद जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। अगर यहां डस्टबिन की व्यवस्था की जाए तो हालात में काफी सुधार हो सकता है।

डस्टबिन न होना बना अभिशाप

यहां डस्टबिन की व्यवस्था न होने से हालात बदतर हैं। डस्टबिन न होने से इधर-उधर कूड़ा फेंका जा रहा है, जिससे यहां से गुजरने वाले काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं, कूड़े के ढेर होने के कारण आवारा जानवर भी पूरे एरिया में घूमते रहते हैं, जिससे हादसे का भी डर बना रहता है।

कोई ध्यान नहीं

गुजरते वक्त के साथ हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं, फिर भी यहां डस्टबिन की व्यवस्था नहीं की जा रही है। बारिश में तो यहां स्थिति और भी खराब हो जाती है। लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द यहां डस्टबिन की व्यवस्था की जाए, ताकि उन्हें राहत मिले।

बॉक्स

कूड़े की फोटो हमें भेजें

अगर आपके आसपास कहीं भी डस्टबिन नहीं है और कूड़ा फैला है तो उसकी पिक हमसे वाट्सअप पर शेयर करें। पिक के साथ अपना नाम, एड्रेस और मोबाइल नंबर भी भेजें।

इस नंबर पर करें वाट्सअप-7570045111

फैल सकती हैं बीमारियां

डेली कूड़ा न उठने से यहां संक्रामक बीमारियों के फैलने का भी खतरा मंडरा रहा है। फिर भी नगर निगम की ओर से इस समस्या को दूर करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

बोली जनता

निश्चित रूप से स्थिति खासी खराब है। डस्टबिन न होने के कारण हालात बद से बदतर हैं। इस तरफ जल्द से जल्द ध्यान दिए जाने की जरूरत है।

जाहिद अहमद

डस्टबिन न होने के कारण ही इधर-उधर कूड़ा फेंका जा रहा है। अगर डस्टबिन की व्यवस्था करा दी जाए तो हर किसी को राहत मिलेगी।

मेहंदी अब्बास

सड़क किनारे कूड़ा पड़ा होने से हर किसी को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस तरफ ध्यान दिए जाने की जरूरत है।

मोहसिन मिर्जा

Posted By: Inextlive