- नशे में धुत कार ड्राइवर ने 11 साल के मासूम समेत 8 लोगों को किया घायल

- आक्रोशित लोगों ने कार में की तोड़ फोड़, ड्राइवर अरेस्ट

LUCKNOW: हुसैनगंज स्थित क्ले स्क्वायर के पास राशन दुकान में लाइन में लगे लोगों को तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने उड़ा दिया। सभी शनिवार दोपहर राशन लेने के लिए अपनी बारी का इंजतार कर रहे थे। इसी दौरान नशे में धुत कार सवार राशन दुकान में लाइन में लगे लोगों को एक के बाद उड़ाया चला गया। हादसे में 11 साल के मासूम बच्चे समेत 8 लोग घायल हो गए। इससे आक्रोशित लोगों ने कार में तोड़ फोड़ कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया।

तीन मिनट में मच गया कोहराम

क्ले स्क्वायर के सामने एक गली में शनिवार को राशन की दुकान में राशन बांटा जा रहा था, जहां करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग लाइन लगाकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार कार राशन दुकान के बाहर से गुजरी और महज तीन मिनट में गली में कोहराम मच गया। चारों तरफ चीख पुकार मच गई। कार ड्राइवर स्वामी नाथ ने एक के बाद एक राशन दुकानों के बाहर लाइन में लगे 8 लोगों को टक्कर मार दी। इसके बाद ड्राइवर ने भागने की कोशिश की।

भीड़ ने कार में की तोड़ फोड़

हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार पर पथराव कर दिया। साथ ही घेराव कर ड्राइवर को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची हुसैनगंज पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया और नशे में धुत ड्राइवर स्वामी नाथ को गिरफ्तार कर लिया।

घायलों में 11 साल का मासूम भी

इंसेपक्टर दीपक कुमार बिष्ट ने बताया कि घायलों में 11 साल का बच्चा जैद के अलावा जहरू निशा, राजेंद्र, जितेंद्र, अनुराग, सचिन, माला सोनकर, अफरोज जहां शामिल हैं।

Posted By: Inextlive