- अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वैलर्स के यहां हुई करोड़ों की चोरी का मामला

- बाहरी लोगों का ब्योरा निकाला, तीन दिन बाद भी सुराग नहीं

LUCKNOW:

अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वैलर्स के यहां हुई करोड़ों की चोरी के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी। पुलिस ने चोरों की तलाश में होटलों में छापेमारी भी की। पुलिस का दावा है कि सीसी फुटेज के माध्यम से चोरों के भागने का रूट पता चला है। पुलिस की तीन टीमें गैर जनपद में दबिश दे रही हैं।

एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक चोरों ने मौके पर गैस कटर व सिलिंडर सहित अन्य सामान छोड़ दिया था, जिसके जरिए कुछ सुराग मिले हैं। संदिग्धों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि घटना में स्थानीय लोगों ने चोरों की मदद की है। ऐसे में अब स्थानीय मददगार के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने गैर जनपद से आकर होटलों में ठहरे लोगों की सूची तैयार की है। संदेह के आधार पर अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई है। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस घटना की रात वहां सक्रिय फोन नंबरों को खंगाल रही है। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। वारदात के तीन दिन बीत जाने के बावजूद घटना का राजफाश न होने से लखनऊ कमिश्नरेट की पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं। व्यापारियों ने भी जल्द से जल्द घटना का अनावरण करने की मांग की है। सराफा व्यापारियों का कहना है कि अगर पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद नहीं करती है तो वे आंदोलन करेंगे।

यह था मामला

गुरुवार की रात चोरों ने जुगल किशोर ज्वैलर्स के यहां चोरी की थी। अमीनाबाद कोतवाली और दो पुलिस चौकियों के बीच हुई इस घटना के राजफाश के लिए एसटीएफ की टीम भी लगाई गई है। पुलिस को सीसी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं।

Posted By: Inextlive