- आनंदी वॉटर के सामने लावारिश मिली स्कूटी और एक जूता

- गुडंबा थाने में परिजनों ने दर्ज कराई गई गुमशुदगी

LUCKNOW : गुडंबा का एक प्रापर्टी डीलर सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। वह देवां रोड स्थित अपनी साइट पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। रातभर तलाशने के बाद मंगलवार सुबह परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं दोहपर को प्रापर्टी डीलर की स्कूटी आनंदी वॉटर के सामने इंदिरानहर की पटरी पर मिली। पास में उसका एक जूता भी पड़ा हुआ था, जिसके बाद परिजनों ने प्रापर्टी डीलर के अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल मिला स्विच ऑफ

कल्याणपुर निवासी धीरज वर्मा (35) जमीन का कारोबार करते हैं। पिता रतिराम वर्मा ने बताया कि धीरज की माती देवां रोड पर साइट चल रही है। वह सोमवार को सुबह 7.30 बजे अपनी नई स्कूटी से माती की साइट के लिए निकला था। बड़े भाई नीरज ने बताया कि शाम को उसने धीरज को फोन किया तो उसने बताया कि वह आनंदी वॉटर पार्क के पास इंदिरा नहर पर एक पार्टी से मिलने जा रहा है। कुछ देर में घर आ जाएगा, लेकिन वह घर नहीं आया। इस पर रात करीब 10.30 बजे उसे फोन किया गया। धीरज का फोन बंद था। दोस्तों और परिचितों से संपर्क किया गया, लेकिन धीरज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

लावारिश मिली स्कूटी और जूता

परिजनों व दोस्तों ने धीरज की तलाश शुरू की। सुबह 9.30 बजे उन्हें आनंदी वॉटर पार्क के सामने इंदिरा नहर की पटरी पर स्कूटी लावारिश हालत में पड़ी मिली। स्कूटी से कुछ दूरी पर एक जूता भी पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी परिजनों ने गुडंबा पुलिस को जानकारी दी। सब इंस्पेक्टर धनंजय तिवारी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने घटना स्थल और वहां की परिस्थितियों को देखने के बाद अपहरण की आशंका जताई है। उनका कहना कि कारोबार को लेकर धीरज का माती के ही तीन लोगों से विवाद चल रहा है। परिवार अनहोनी की आशंका से सहमा है। इंस्पेक्टर गुडंबा रीतेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Posted By: Inextlive