LUCKNOW : कृष्णानगर की एक युवती ने हुसैनगंज कोतवाली में एक युवक के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज कराई है। युवती के मुताबिक वर्ष 2014 में फेसबुक के जरिए उसकी बातचीत लखीमपुर के काशीनगर निवासी दीपक मिश्रा से हुई थी। इसके बाद दोनों की फेसबुक पर लंबी चैटिंग होने लगी और बाद में दोस्ती हो गई। आरोप है कि दीपक ने युवती को चारबाग स्टेशन पर बुलाया था, जहां पहली बार उनकी मुलाकात हुई थी।

संबंध बनाने के बाद शादी से किया इंकार

वर्ष 2014 में आरोपी लखनऊ आया था और हुसैनगंज के एक होटल में ठहरा था। दीपक ने युवती को फोन कर बताया था कि वह ऑफिस के काम से आया है और उसकी तबीयत ठीक नहीं है। यह सुनकर युवती उससे मिलने होटल चली गई थी। जहां आरोपी ने उसका आधार कार्ड जबरदस्ती ले लिया था। इसके बाद उसके साथ होटल के कमरे में गलत काम किया था। पीडि़ता के शोर मचाने पर आरोपी ने उससे शादी का झांसा दिया। इसके बाद वह अक्सर लखनऊ आने लगा और युवती के साथ संबंध बनाए। युवती ने जब आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया।

शादी करने के बदले मांग रहा था दहेज

पीडि़ता ने लखीमपुर में जाकर दीपक के खिलाफ शिकायत की। जिसपर स्थानीय पुलिस ने दीपक के पिता को बुलाकर बातचीत की। आरोप है कि दीपक के घरवालों ने शादी के लिए हां तो कहा, लेकिन दहेज की मांग करने लगे। दहेज देने से इनकार करने पर आरोपियों ने शादी से मना कर दिया। परेशान होकर पीडि़ता ने एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Inextlive