- फरार शूटर अंकुर व बंधन के खिलाफ 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित

- दो साल से मिल रही थी गवाही न देने की धमकी

LUCKNOW : कठौता चौराहों के पास गैंगवार में अजीत सिंह मर्डर में आरोपी शूटर अंकुर व बंधन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपी शूटर आजमगढ़ के रहने वाले हैं और अजीत सिंह मर्डर में उनका नाम आया था। अजीत सिंह मर्डर केस के 9 दिन बाद भी शूटर्स का सुराग पुलिस नहीं लगा सकी।

नौ दिन चली ढाई कोस

विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर गैंगवार में अजीत सिंह को मौत के घाट उतारने वाले शूटरों का नौ दिन बाद भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें शूटरों की तलाश में मुंबई की खाक छान रही हैं। अधिकारियों ने बीते दिन दो और टीमें अन्य प्रदेशों में रवाना की हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मर्डर के बाद शूटर्स मुंबई में ही छिपे हैं या वहां से कहीं और निकल गए हैं। इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है।

मददगारों की मोबाइल मिले बंद

शूटरों और उनके मददगारों के कई मोबाइल नंबर पुलिस को मिले थे लेकिन वह भी बंद जा रहे हैं। इससे पुलिस के शूटरों तक पहुंचने के सभी रास्ते लगभग बंद हो गए हैं। गैंगवार में घायल एक अन्य शूटर का भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल शूटर जीवित है भी या नहीं इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है। हालांकि पुलिस की टीमें सुलतानपुर व अन्य जगहों पर उसकी तलाश करने में जुटी हैं।

कुंटू और अखंड को लेने आजमगढ़ जाएगी पुलिस

अजीत सिंह की सनसनीखेज मर्डर के मामले में नामजद आरोपी ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह व अखंड सिंह को लेने पुलिस टीम आजमगढ़ जाएगी। विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि दोनों का वारंट बी हासिल कर लिया गया है। अजीत की हत्या में दोनों मुख्य आरोपी हैं और आजमगढ़ जेल में बंद हैं।

जेल से लाकर पूछताछ करेगी

इंस्पेक्टर ने बताया कि कुंटू सिंह और अखंड सिंह से पूछताछ के लिए कई सवाल तैयार किए गए हैं। दोनों से अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। दोनों की पूछताछ की विस्तृत रिपोर्ट बनाई जाएगी। पुलिस के अलावा अन्य एजेंसियां भी दोनों से पूछताछ करेंगी। कुंटू सिंह आजमगढ़ के जीयनपुर से विधायक सर्वेश सिंह उर्फ सीपू सिंह की हत्या के मामले में वहां की जेल में बंद है।

Posted By: Inextlive