- वकीलों ने थाने पर काटा हंगामा

- चंद घंटों में पुलिस ने ड्राइवर को किया अरेस्ट

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : कैसरबाग में रोडवेज वर्कशॉप के बाहर सड़क पर खड़ी बस हटाने को लेकर गुरुवार रात हुए विवाद में बस ड्राइवर व परिचालक ने लोहे की रॉड से वकील का सिर फोड़ दिया। साथ ही बचाव में दौड़े अधिवक्ता के साथी को भी पीट दिया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ झगड़ा

वजीरगंज के गोलागंज निवासी वकील सैफी मिर्जा हसन का रोडवेज वर्कशॉप के पास गली में चेंबर है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात वह चेंबर बंद कर साथी उमाकांत मिश्रा के साथ कार से घर जा रहे थे। इस बीच रोडवेज वर्कशॉप के बाहर सड़क पर बस खड़ी थी। आरोप है कि इस कारण उनकी गाड़ी निकल नहीं पा रही थी। इसलिए उन्होंने ड्राइवर से बस को किनारे करने को कहा। इस पर ड्राइवर व परिचालक गाली-गलौज करने लगे। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। आरोप है कि ड्राइवर व परिचालक ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और लोहे की रॉड से उनका सिर फोड़ दिया। यह देख साथी वकील उमाशंकर बचाव में दौड़े तो उन पर भी हमला बोल दिया। हमले में उनके हाथ में चोट आई है।

आरोपी हमलावर मौके से भाग निकले

सूचना पर अन्य वकील पहुंचे और सैफी व उमाशंकर को अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर थाने पर हंगामा काटा। इंस्पेक्टर वजीरगंज ने पीडि़त सैफी की तहरीर पर चालक व परिचालक के खिलाफ केस करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिर तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी संविदा ड्राइवर ने अपना नाम अमित यादव निवासी मानपुर जनपद सीतापुर बताया है।

Posted By: Inextlive