- समय सारिणी में नहीं होगा कोई बदलाव

- बस संचालन के लिए उत्तराखंड सरकार को भेजा गया था पत्र

LUCKNOW

उत्तराखंड के लिए बंद पड़ी रोडवेज सेवाएं इसी माह से शुरू होने जा रही हैं। प्रबंध निदेशक ने उत्तराखंड राज्य के अधिकारियों के साथ वार्ता कर संचालन के लिए निर्णय लिया है। इसी माह के अंत तक लोगों को उत्तराखंड के देहरादून, हरिद्वार समेत कई अन्य जिलों के लिए बसें मिलने लगेंगी।

पत्र भेजा गया

परिवहन निगम प्रशासन ने उत्तराखंड सरकार को पत्र भेजकर बस संचालन शुरू करने को कहा है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड राज्य के बीच संचालन की एनओसी समेत तमाम औपचारिकताएं पूरी करा बसों की शुरुआत कर दी जाएंगी। इसी माह बस संचालन शुरू हो जाएगा। लोगों को दिक्कतें न होने पाएं लिहाजा बसों की समय सारिणी में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

इन स्थानों के लिए होगी राह आसान

देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, अल्मोड़ा समेत कई जगहों के लिए यात्रियों को राजधानी के बस स्टेशनों से सीधी सेवाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी। बस संचालन पूर्व के समय सारिणी के अनुसार ही होगा। कोरोना काल के दौरान दोनों राज्यों के बीच बस संचालन रुक गया था। इसे लेकर उत्तराखंड सरकार को पत्र भेजा गया है। उधर से बस संचालन की अनुमति पूरी होते ही बसों का संचालन शुरू करा दिया जाएगा। प्रबंध निदेशक डॉ। राजशेखर की इस सिलसिले में उच्चाधिकारियों से वार्ता हो गई है। इसी माह से दोनों राज्यों के बीच बस संचालन शुरू हो जाएगा।

- पीआर बेलवारियार, मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन)

Posted By: Inextlive