LUCKNOW :

इंडियन प्लेयर टॉप सीडेड साकेत और सिद्धार्थ ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आईटीएफ व‌र्ल्ड टेनिस टुअर की 15 हजार डालर प्राइजमनी टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया। वहीं पारस दहिया, इकबाल ईशाक, आर्यन गोवीज, विनायक शर्मा और नितिन सिन्हा को हार का सामना करना पड़ा।

साकेत का रहा जलवा

गोमती नगर स्थित मो। शाहिद स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में टॉ सीडेड साकेत मिनेनी ने अपने ही देश के इकबाल ईशाक को 6-3, 6-3 से हराया। वहीं इंडिया के ही सिद्धार्थ रावत ने ब्रिटेन के एलेक्सिस कैंटर को 6-2, 6-2 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश सुनिश्चत किया। दलविन्दर सिंह ने भी कड़े संघर्ष में अपने ही साथी खिलाड़ी विनायक शर्मा को दो घंटे के मैराथन मुकाबले में 4-6, 6-3, 6-2 से मात दी।

पारस नहीं कर सके कमाल

इंडियन टेनिस स्टार पारस दहिया ने स्वीडन के फोर्थ सीडेड जोनाथन के आगे समर्पण कर दिया। जोनाथन ने सीधे सेटों में पारस को 6-3, 6-3 से शिकस्त दी। वहीं अमेरिका के ओलिवर क्राफोर्ड ने इटली के लॉरेंजो को एकतरफा मुकाबले में 6-1, 6-1 से शिकस्त दी। थर्ड सीडेड ब्रिटेन के एडियन चुग ने एशियन जूनियर चैंपियन नितिन सिन्हा को 2 घंटे 24 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 2-6, 6-2 से हराया। वहीं आठवें वरीय स्वीडन के लूका कास्टेलनुवोवा ने अपनी बेहरीन सर्विस की बदौलत इंडिया के निक्की कलियान्दा पूनाचा को 4-6, 6-3, 6-2 हराया।

रिजल्ट

मेंस सिंग्लस

- यूक्रेन के इरिक वांशेलबोइम ने इंडिया के आर्यन गोवीज को 6-3, 7-5 से मात दी।

- स्वीडन के फिलिप बरगेवी ने इंडिया के ध्रुव को 6-3, 6-4 से शिकस्त दी।

डबल्स

- भारत के सिद्धार्थ एवं सुरेश कुमार ने अमेरिका के जेन खान और चेक रिपब्लिक के डॉमनिक को 2-6, 6-3, 6-4 से पराजित किया।

- इटली के मार्को एवं डेविडे पोजी ने इंडिया के दलविन्दर और जतिन दहिया को हराया।

- इंडिया के अनिरुद्ध और निक्की पूनाचा ने हमवतन कुणाल आनंद और ऋषि रेड्डी को 6-2, 6-2 से हराया।

Posted By: Inextlive