- कार की सीट व डिग्गी में भरी हुई थी शराब की पेटियां

- गाड़ी में मिले कई राज्यों के नंबर प्लेट

LUCKNOW :

चिनहट के फैजाबाद रोड पर मटियारी चौराहे के पास चेकिंग के दौरान कार में शराब की पेटियां छोड़ तस्कर भाग खड़े हुए। सिटी हांडा कार से फैजाबाद जा रही 1599 बोतल अंग्रेजी शराब ट्रैफिक पुलिस ने बरामद की और उसे चिनहट थाने पहुंचाया। अब चिनहट पुलिस शराब तस्करों की तलाश कर रही है।

पुलिस को देखकर भागे

टीआई एमएच अंसारी के मुताबिक ट्रैफिक दारोगा यज्ञ पाल वर्मा व हेड कांस्टेबल सतीश वर्मा के साथ मटियारी चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। डीएल 4 सीएच 1299 नंबर की सीटी हांडा कार फैजाबाद की ओर जा रही है, जिसे ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका। पुलिस को देख कार में सवार तस्कर गाड़ी मौके पर छोड़ भाग निकले। कार में भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब मिली।

दो लाख का माल बरामद

ट्रैफिक पुलिस शराब से भरी कार को चिनहट कोतवाली लेकर आई और कार को चेक किया तो सीट व डिग्गी से 1599 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। शराब की कीमत दो लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आशंका जताई जा रही कि तस्कर पानीपत हरियाणा से शराब की खेप बिहार ले जा रहे होंगे। पुलिस के मुताबिक तस्करों की तलाश की जा रही है।

कार से अलग-अलग नंबर प्लेट मिले

पुलिस ने कार की तलाशी ली तो आगे की सीट पर अलग-अलग जिलों के तीन चार नंबर प्लेट मिले। इससे आशंका जताई जा रही है कि तस्कर किसी दूसरे राज्यों में दाखिल होते ही नंबर प्लेट बदलकर बेधड़क होकर चले जाते हैं।

Posted By: Inextlive