- हादसे के बाद बाइक में लगी आग, कैश समेत अन्य सामान जलकर खाक

LUCKNOW: गाजीपुर में पॉलीटेक्निक चौराहा स्थित ओवरब्रिज पर शनिवार दोपहर एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गए। इसी दौरान बाइक में आग लग गई, जिससे युवती तो बाल-बाल बच गई जबकि बाइक चलाने वाला मामूली रूप से झुलस गया। हालांकि कैश व अन्य कीमती सामान बाइक समेत जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

शादी के चलते गांव जा रही थी युवती

इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह के मुताबिक बीकेटी स्थित इंदौरा बाद गांव निवासी विनोद सिंह नगर पंचायत महोना बाद में तैनात हैं। वह शनिवार को बाइक से साली अंशिका सिंह को लेकर सुल्तानपुर जा रहे थे। दिसंबर में अंशिका की शादी होनी है, जिसकी तैयारी के लिए दोनों गांव जा रहे थे। इसी दौरान पॉलीटेक्निक ओवर ब्रिज पर तेज रफ्तार कार ने विनोद की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में विनोद और अंशिका घायल हो गए। बाइक डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें अचानक आग लग गई।

पचास हजार कैश और सामान जलकर राख

बाइक पर उनका एक बैग रखा था, जिसमें 50 हजार रुपये और कुछ कपड़े थे। आग की चपेट में आकर बाइक समेत सब कुछ जल कर खाक हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विनोद और अंशिका को लोहिया में भर्ती कराया और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी घायलों के परिवार वालों को दे दी गई है, इसके साथ ही आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive