- एमबीबीएस के स्टूडेंट्स ने पर्चा काउंटर में घुसकर की तोड़फोड़

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख: सीएम योगी शुक्रवार को लोहिया संस्थान का निरीक्षण करने पहुंचे थे। सीएम जैसे ही यहां से गए कुछ देर बाद ही संस्थान में एमबीबीएस के स्टूडेंट्स और कर्मचारियों के बीच बवाल शुरू हो गया। स्टूडेंट्स ने पर्चा काउंटर में घुसकर न सिर्फ कर्मचारी को पीटा बल्कि दरवाजा भी तोड़ दिया। यही नहीं कंप्यूटर और प्रिंटर फेंकने के साथ ही वहां मौजूद तीमारदारों को भी भगा दिया। अस्पताल प्रशासन इस मामले की जांच कराने के साथ एफआईआर कराने की बात कर रहा है।

पर्चा काउंटर के अंदर आ गए

जानकारी के अनुसार 12 बजे कुछ मेडिकल स्टूडेंट्स बिना एप्रिन पहने हॉस्पिटल ब्लॉक के पर्चा काउंटर के अंदर आ गए और पर्चा बनाने को कहने लगे। इस पर वहां बैठे कर्मचारियों ने उनका विरोध किया। जिस पर स्टूडेंट्स ने वहां बैठी एक महिला कर्मी से अभद्रता शुरू कर दी। यही नहीं संविदा कर्मी दुर्गेश को लात-घूंसों से जमकर पीट दिया। किसी तरह कर्मचारी वहां से जान बचाकर भागे। वहां मौजूद कुछ मरीजों और तीमारदारों ने जब इस घटना को मोबाइल में कैद करने की कोशिश की तो स्टूडेंट्स ने उसने भी अभद्रता की।

प्रॉक्टोरियल बोर्ड कर रहा जांच

संस्थान के प्रवक्ता डॉ। श्रीकेश सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के साथ फोटो और वीडियो भी देखे जा रहे हैं। प्रॉक्टोरियर बोर्ड को मामले की जांच के लिए कहा गया है। इस तरह का उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कोट

मामले को लेकर जांच बैठा दी गई है और एफआईआर भी कराई जाएगी। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

डॉ। श्रीकेश सिंह, प्रवक्ता लोहिया संस्थान

Posted By: Inextlive