- एलयू में ऑफलाइन क्लास करने आने वाले स्टूडेंट्स को रखनी होगी फीस रसीद

- सोमवार से एलयू कैंपस नो व्हीकल जोन में हो जाएगा तब्दील

LUCKNOW :

लखनऊ यूनिवर्सिटी 7 दिसंबर से ऑफलाइन क्लास शुरू करने जा रहा है। इस दौरान सिर्फ 50 प्रतिशत स्टूडेंट्स ही कैंपस में आएंगे। इस दौरान स्टूडेंट्स को जिस कोर्स में एडमिशन लिया है, उसकी फीस रसीद अपने पास रखनी होगी। चीफ प्रॉक्टर डॉ। दिनेश कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

अभी आईकार्ड नहीं मिले

एलयू के अधिकारियों का कहना है कि मौजूदा सेशन का एडमिशन प्रक्रिया अभी समाप्त नहीं हुई है और स्टूडेंट्स को आईकार्ड नहीं जारी किए गए हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स को फीस रसीद अपने पास रखनी होगी।

करना होगा नियमों का पालन

चीफ प्रॉक्टर डॉ। दिनेश कुमार ने बताया 50 प्रतिशत स्टूडेंट्स अपने टाइम टेबल के अनुसार क्लासेज में जाएंगे और क्लास खत्म होते ही उन्हें कैंपस छोड़ना होगा। इस दौरान वे लैब या लाइब्रेरी में जा सकते हैं। कैंपस में आने और रहने के दौरान स्टूडेंट्स को कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करना होगा। बाहरी व्यक्तियों को कैंपस में प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।

एलयू बनेगा नो व्हीकल जोन

7 दिसंबर से एलयू को नो व्हीकल जोन बना दिया जाएगा। सिर्फ उन्हीं के वाहन यूनिवर्सिटी में आ सकेंगे जिन्हें यूनिवर्सिटी ने पास जारी किए हैं। इन लोगों के वाहन गेट नं। 2 से अंदर आएंगे। इन वाहनों को संबंधित विभागों के पास बने स्टैंड में ही खड़ा किया जाएगा। वहीं स्टूडेंट्स गेट संख्या 1, 2, 4 और 5 पर अपने वाहन खड़े करेंगे।

Posted By: Inextlive