- चिनहट इलाके में गुरुवार को हुई थी किशोर की मौत

LUCKNOW :

चिनहट इलाके में गुरुवार देर रात 15 वर्षीय किशोर की मौत मामला उलझता जा रहा है। परिजन हत्या के आरोप लगा रहे हैं तो पुलिस सुसाइड बता रही है। शनिवार को परिजनों ने पुलिस पर रिपोर्ट न दर्ज करने का आरोप लगाया है।

दो लड़कों पर हत्या का आरोप

चिनहट निवासी सुनीता गौतम परिवार के साथ गोयला गांव में रहती हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह वे पति संग काम से बाहर गई थीं, शाम को लौटीं तो छोटा बेटा सूरज घर पर नहीं था। तलाशने पर पड़ोसी की छत पर वह फंदे से लटकता मिला। उनका आरोप है कि गांव के ही पवन और आकाश ने उनके बेटे की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया है।

पीएम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत

वहीं चिनहट पुलिस के अनुसार परिजन सूरज को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे लोहिया रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीएम रिपोर्ट में भी मौत हैंगिंग के कारण हुई है आया है।

पिता ने डांटा था

चौकी इंचार्ज ने बताया कि उन्हें परिजनों ने नहीं उनके पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दी थी। जांच में पता चला कि सूरज ने कुछ लोगों के साथ एक लॉन्ड्री से मोटर चोरी की थी, जिसकी शिकायत उसके पिता राजकुमार से की गई थी। इस पर उन्होंने सूरज को डांटा था, जिस पर उसने फांसी लगा ली। वहीं परिजनों का कहना है कि सूरज के शरीर पर चोट के निशान थे और गले पर किसी हथियार से वार किया गया था। पुलिस आरोपियों को बचा रही है।

Posted By: Inextlive