4 हजार से अधिक फ्लैट खाली

20 प्रतिशत तक रेट हो सकते कम

3 स्तर के अधिकारियों को दिया लक्ष्य

- निजी रियल एस्टेट कंपनियों की ओर से तैयार फ्लैट को टक्कर देते दिखेंगे फ्लैट

LUCKNOW राजधानी में अगर आप आशियाना खरीदने की सोच रहे हैं तो बस कुछ दिन इंतजार करें। इसके बाद आप जैसा फ्लैट चाहेंगे वैसा मिल जाएगा और वो भी कम कीमत पर। खास बात यह है कि आपको फ्लैट किसी निजी रियल इस्टेट कंपनी का नहीं बल्कि एलडीए का मिलेगा। जिससे आपके मन में फ्लैट को लेकर कोई सवाल नहीं उठेंगे।

फ्लैट बनेंगे आकर्षक

एलडीए वीसी की ओर जो कदम उठाए जा रहे हैं, उससे साफ है कि आने वाले दिनों में एलडीए के फ्लैट और भी आकर्षक हो जाएंगे। जिससे उनकी बिक्री भी बढ़ेगी। वहीं एलडीए के फ्लैट निजी रियल एस्टेट कंपनियों की ओर से तैयार किए जाने वाले फ्लैट को टक्कर देते दिखेंगे।

बाक्स

इस तरह बेहतर बनेंगे फ्लैट

-अपार्टमेंट में एंट्री और एग्जिट के लिए प्रॉपर वे का निर्माण होगा

-अपार्टमेंट की तरफ आने वाले रास्ते में अतिक्रमण समाप्त होगा

-साइट ऑफिस से संबंधित अपार्टमेंट भी बनेगा

-आवंटन पत्र के साथ जरूरी कागजात मौके पर पूरे किए जाएंगे

-पैसा जमा होते ही तुरंत कब्जा दिया जाएगा।

हर एक को लक्ष्य

वीसी की ओर से हर स्तर के अधिकारी को फ्लैट बिक्री का लक्ष्य दिया गया है। जो अधिकारी शत प्रतिशत से अधिक लक्ष्य की पूर्ति करता है उनको विशेष पुरस्कार, सम्मान, विशेष एंट्री व इंप्लाई ऑफ द मंथ का अवार्ड दिया जाएगा।

बाक्स

किस अधिकारी को कितना टारगेट

ग्रुप टारगेट

एई 35 फ्लैट

जेई 25 फ्लैट

एक्सईएन 50 फ्लैट

खुद करेंगे मॉनीटरिंग

वीसी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि फ्लैट बिक्री के आंकड़े की मॉनीटरिंग वह खुद करेंगे। वह इस बात की भी मॉनीटरिंग करेंगे कि कौन-कौन से अधिकारी फील्ड में जा रहे हैं और कितने लोगों से संपर्क कर उन्हें फ्लैट की खूबियां बता रहे हैं।

ज्वाइंट सेकेट्री ने बिकवाया फ्लैट

वीसी के निर्देश के बाद अधिकारी अलर्ट मोड में आ गए हैं। हर अधिकारी अलग-अलग योजनाओं में जाकर लोगों को फ्लैट की खूबियां बता रहे हैं। इसमें ज्वाइंट सेकेट्री एलडीए डीएम कटियार ने बाजी मारते हुए एक फ्लैट की बिक्री भी कर दी है। उन्होंने बताया कि सरगम अपार्टमेंट में 4 बीएचके का फ्लैट बिकवाया है, जिसकी कीमत 60 लाख 83 हजार है। बैंक कर्मी गौरव यादव को सरगम अपार्टमेंट के पूर्वी टॉवर में स्थित फ्लैट नंबर 104 की बिक्री की गई है।

देना होगा जवाब

वीसी की ओर से निर्देश दिए गए हैं कि अगर कोई अधिकारी फ्लैट की बिक्री नहीं कर पाता है तो उसे इस पर जवाब देना होगा। हर अधिकारी का फ्लैट बिक्री संबंधी रिपोर्ट कार्ड तैयार कराया जा रहा है।

वर्जन

इस समय फ्लैट की बिक्री पर पूरा फोकस किया जा रहा है। इसके लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। मेरे स्तर से खुद फ्लैट बिक्री के स्टेटस की मॉनीटरिंग की जाएगी।

अभिषेक प्रकाश, वीसी, एलडीए

Posted By: Inextlive