- चौक में बेकाबू कार ने मारी टक्कर, ड्राइवर गिरफ्तार

LUCKNOW:

चौक इलाके में बुधवार शाम पुरानी सब्जी मंडी में फॉच्र्यूनर कार ड्राइवर ने गाड़ी बैक करते समय पांच साल के मासूम को रौंद दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा और पिटाई कर चौक पुलिस के हवाले कर दिया।

बैक करते समय हुआ हादसा

इंस्पेक्टर चौक विश्वजीत सिंह के अनुसार चौक क्षेत्र में पुरानी सब्जी मंडी निवासी रईस अहमद सब्जी और फल की दुकान लगाता है। बुधवार शाम उनका बेटा मोहम्मद कैफ (5) घर के बाहर खेल रहा था। तभी फाच्र्यूनर बैक कर रहे ड्राइवर ने कैफ को टक्कर मार दी। जिससे वह नीचे गिर गया और पहिए के नीचे आ गया। कैफ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों और परिजनों ने ड्राइवर को घेर लिया और हंगामा करने लगे।

पार्क की कारोबारी ने गाड़ी

बवाल की सूचना पर इंस्पेक्टर चौक विश्वजीत सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों को समझाकर शांत कराया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी कार ड्राइवर गोंडा निवासी कारोबारी आरिफ है। वह परिवार के साथ खरीदारी करने आया था। कार बच्चे के घर के पास ही पार्क की थी। बच्चा खेल रहा था कार बैक करते समय हादसा हुआ है। मो। कैफ चौक एरिया में एक प्राइवेट स्कूल से कक्षा 2 का छात्र था।

लोग खड़ी करते हैं गाडि़यां

स्थानीय निवासियों ने मांग की है कि आगा बाकर के पास खुली जगह है। जहां लोग आकर गाड़ी खड़ी कर जाते हैं। जिससे आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं।

Posted By: Inextlive