- सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाला अरेस्ट

- 112 के कंट्रोल रूम के वाट्सएप नंबर पर भेजा था धमकी भरा मैसेज

- आरोपी है ट्रक ड्राइवर, हजरतगंज में दर्ज किया गया था केस

LUCKNOW: मुख्तार अंसारी को जेल से शुक्रवार तक नहीं छोड़ा तो सरकार मिटा दी जाएगी। सीएम को भी नहीं छोड़ेंगे। जैसे धमकी भरे मैसेज कंट्रोल रूम यूपी 112 सेवा के मोबाइल पर भेजने वाले आरोपी ट्रक ड्राइवर को हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई थी। हजरतगंज थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई थी। वहीं सीएम समेत अन्य भाजपा नेताओं की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों को सतर्क कर दिया।

सरकार व सीएम के खिलाफ दी थी धमकी

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि बुधवार दोपहर 9696755113 नंबर से यूपी 112 सेवा के वाट्सएप नंबर पर सरकार और सीएम को लेकर कई धमकी भरे मैसेज आए थे। इसकी सूचना पर इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडे की तरफ से मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी गई। सर्विलांस की मदद से मैसेज भेजने वाले एटा निवासी ट्रक चालक अमर पाल सिंह को शुक्रवार रात आगरा एक्सप्रेस वे के पास से पकड़ा गया। उसके पास से मैसेज भेजने वाला मोबाइल व सिम कार्ड भी बरामद हुआ।

मुख्तार अंसारी से तलाशा जा रहा कनेक्शन

पकड़े गए ट्रक ड्राइवर अमर पाल और विधायक मुख्तार अंसारी के बीच संबंधों के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम को धमकी देते हुए मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर जेल से छोड़ने को कहा गया था। ऐसा न करने पर 25 सितंबर शुक्रवार को सरकार मिटाने की धमकी दी थी।

Posted By: Inextlive