- मॉडल शॉप के सेल्समैन समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, लूटा का माल बरामद

- पुराने कर्मचारी के खिलाफ दर्ज कराई थी आरोपी ने फर्जी लूट की रिपोर्ट

LUCKNOW : चिनहट के तिवारीगंज स्थित मॉडल शॉप के बाहर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया। लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मॉडल शॉप का सेल्समैन ही निकला। उसी की तहरीर पर लूट की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। आरोपी ने पुराने कर्मचारी को फंसाने के लिए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई और अपने ही जाल में फंस गया। पुलिस ने सेल्समैन समेत तीन आरोपियों को गिफ्तार कर लूट की रकम बरामद की है। पुलिस अभी दो और आरोपियों की तलाश कर रही है।

दी थी झूठी जानकारी

21 जुलाई की रात करीब दस बजे चिनहट के तिवारीगंज स्थित मॉडल शॉप के बाहर दुकान के सेल्समैन शशांक जायसवाल से लूटपाट हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी कि असलहों के दम पर बदमाशों ने तीन लाख तीन हजार 700 रुपए लूटकर भाग निकले। मामले में शशांक ने पूर्व कर्मचारी कुशीनगर निवासी राकेश सिंह उर्फ टिंकू व राजा पाल सिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दो की तलाश में दे रहे दबिश

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि इस आशंका पर मुकदमे के वादी सेल्समैन शशांक जायसवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें पता चला कि किसी पेशेवर बदमाशों ने नहीं बल्कि शशांक ने ही अपने चार साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। बुधवार को गुडंबा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव निवासी विकास रावत उर्फ गब्बर उर्फ लंबू, मडि़यांव के जानकीपुरम स्थित चौधरी का पुरवा निवासी रवि वर्मा उर्फ देवा व गुडंबा स्पोर्ट्स कॉलेज निवासी शशांक जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर के मुताबिक घटना में शामिल अलीगंज निवासी कलेक्शन एजेंट विशाल सिंह व विकास नगर के बेहटा रसौली निवासी अंकुर फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह बरामद हुआ

पकड़े गए तीनों लुटेरों के पास से तीन लाख तीन हजार 700 रुपए में से दो लाख 13 हजार 200 रुपए के कैश के अलावा दो 315 बोर का तमंचा, चार मोबाइल व एक बाइक बरामद हुई।

Posted By: Inextlive