- शाम 4 बजे छठामील स्थित घर से निकली थी, 6 बजे कल्ली पश्चिम में जलती मिली

- परिजनों ने शाम 7.30 बजे चौकी पर दी गुमशुदगी की सूचना

- पुलिस युवती के जलने की सही वजह पता नहीं लगा पाई

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : रायबरेली रोड पर कल्ली पश्चिम गांव के पास मंगलवार शाम करीब छह बजे संदिग्ध हालात में जलने से युवती की मौत हो गई थी। गुरुवार देर शाम तक पुलिस युवती के जलने की सही वजह का पता नहीं लगा पाई है। कल फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर छानबीन करते हुए साक्ष्य जुटाए।

पैटर्न लॉक के चलते फोन अनलॉक नहीं हो सका

इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष त्रिवेदी का कहना है कि युवती का मोबाइल फोन घर मे मिला। मोबाइल फोन में पैटर्न लगा हुआ था जिसे कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। मूलरूप से सीतापुर जेल रोड निवासी मुन्नालाल विकास भवन सीतापुर के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में चालक के पद पर कार्यरत हैं। मुन्ना लाल के अनुसार उनकी बेटी सौम्या कश्यप (25) मडि़यांव के छठामील कमलाबाद में रहकर महिंद्रा में कोचिंग कर रही थी। लॉक डाउन के समय से वह सीतापुर में परिवार के साथ रह रही थी।

7.30 बजे चौकी में दी थी गुमशुदगी की सूचना

मंगलवार को अलीगंज इलाके में चल रहे यूपी महोत्सव देखने के लिए परिवार के साथ मडि़यांव के छठामील पर किराए के मकान में रुके थे। शाम करीब 4 बजे सौम्या को उन्होंने 20 रुपये देकर पास से धनिया व मिर्चा लेने के लिए भेजा था। बेटी के वापस न लौटने पर मुन्ना लाल ने करीब 7.30 बजे छठामील पर बनी चौकी पर गुमशुदगी की सूचना दी थी।

Posted By: Inextlive