- चिनहट के मटियारी पुलिस चौकी के पास हुई घटना

- चार दिन के भीतर दो एटीएम काटकर कैश चोरी

LUCKNOW : राजधानी में एटीएम कटर गिरोह के हौसले बुलंद हैं। चार दिन के अंदर गिरोह ने दूसरी घटना को अंजाम दिया है। इस बार गिरोह ने चिनहट के मटियारी पुलिस चौकी से 50 कदम दूर देवा रोड पर स्थित केनरा बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया। संडे को एटीएम पर पहुंची बैंक की टेक्निकल टीम को मामले की जानकारी हुई। सूचना पर चिनहट पुलिस समेत सीपी भी मौके पर पहुंचे। करीब चार दिन पहले ही गिरोह ने विभूतिखंड के एक एटीएम को अपना निशाना बनाया था।

गैस कटर से काट कैश ट्रे ले गए

मटियारी पुलिस चौकी से 50 कदम दूर देवा रोड पर केनरा बैंक का एटीएम है। शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे ऑटो से आए नकाबपोश तीन चोर एटीएम बूथ में घुसे। उन्होंने गैस कटर से एटीएम मशीन काटी और लाखों रुपये निकालकर भाग निकले। सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर बैंक मैनेजर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर चिनहट और बैंक की टेक्निकल टीम ने पड़ताल जांच की।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे चोर

एडीसीपी कासिब आब्दी पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरों की जांच की। एडीसीपी ने बताया कि चोरों की फुटेज मिल गई है। सभी नकाबपोश हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना के समय कितने रुपये एटीम में थे और कितने चोरी हुए हैं इसकी छानबीन की जा रही है। वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि कैश ट्रे में करीब 8 लाख रुपये थे। घटना की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर भी मौके पर पहुंचे।

Posted By: Inextlive