- चोर आठ किलो चांदी व 100 ग्राम सोने के जेवर चुरा ले गए

LUCKNOW : बंथरा में सोमवार रात चोर एक ज्वैलर्स की दुकान का शटर काट कर सोने-चांदी के लाखों की कीमत के जेवर व हजारों रुपये कैश चुरा ले गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर पीडि़त दुकानदार की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वॉयड को मौके पर बुलाकर जांच कराई। डॉग स्क्वॉयड पास के एक नर्सिंग होम के पास जाकर रूक गया।

फोन पर मिली चोरी की सूचना

आलमबाग के चंदन नगर निवासी आनंद दीक्षित की बंथरा में हनुमान मंदिर के पास आनंद ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार सुबह उनके मकान मालिक ने उन्हें फोन कर शटर टूटा होने की जानकारी दी। आनंद दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा हुआ था। उनकी सूचना पर पुलिस पहुंची तो छानबीन में आठ किलो चांदी और 100 ग्राम सोने के जेवर गायब मिले। कैश काउंटर में रखा करीब 12 हजार कैश भी गायब था।

टैंपो की आड़ में तोड़ा शटर

पुलिस की सूचना पर फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर पहुंचा। फॉरेंसिंक टीम ने दुकान से फिंगर प्रिंट के सैंपल लिये। डॉग स्क्वॉयड को दुकान के भीतर लाकर छोड़ा गया तो वह बाहर निकलकर आसपास ही घूमते रहे और पास में स्थित एक नर्सिंगहोम के पास जाकर रूक गया। दुकान के बाहर टैंपो खड़ा मिला। लोगों ने बताया कि यह टैंपो अक्सर रात में इसी दुकान के बाहर खड़ा किया जाता है। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी टैंपो की आड़ लेकर चोरों ने शटर तोड़ा और वारदात करके फरार हो गए।

Posted By: Inextlive