सांसद ने बताया- आतंकी संगठन ने मोबाइल फोन पर की कॉल

-आतंकी ने राम मंदिर की नींव पड़ने के बाद वहां मस्जिद बनाने की कही बात

LUCKNOW:

सांसद साक्षी महाराज को सोमवार दोपहर पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन ने मोबाइल फोन पर कॉल कर जान से मारने व आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी है। सांसद ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए सदर कोतवाली प्रभारी को तहरीर दी और डीएम व एसपी के अलावा अपर मुख्य सचिव गृह से भी बात की।

10 दिन में मारने की बात कही

सांसद ने तहरीर में बताया कि सोमवार शाम करीब 4:24 फिर 4:26 बजे +92-3151225989 नंबर से उनके मोबाइल फोन पर कॉल आई जिसमें पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन के दहशतगर्द ने बात की। सांसद ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि 'तुमने मेरे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत को मोल लिया है.' 10 दिन में उसने सांसद को जान से मारने की बात कही है। उसने कहा कि उनके लोग सांसद पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं। जैसे ही मौका मिलेगा उन्हें भगवान के पास भेज देंगे। सांसद के मुताबिक कॉलर ने ¨हदू देवी-देवताओं को अपशब्द कहे और कहा कि मोदी और मोहन भागवत ने अयोध्या में मंदिर की नींव डाल दी है, लेकिन वे लोग अयोध्या को जल्द ही तुर्की बनाएंगे और वहां फिर से बाबरी मस्जिद तैयार होगी। उन्होंने बताया कि उन्हें इससे पहले भी कई बार खुले रूप से धमकियां मिल चुकी हैं जिसमें एक आरोपित मोहम्मद गफ्फार को एटीएस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। सदर कोतवाल दिनेशचंद्र मिश्र ने बताया कि सांसद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

प्रमुख सचिव गृह से मांगी सुरक्षा

सांसद ने बताया कि अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी को जानकारी देकर सुरक्षा मांगी है। इसके साथ ही डीएम रवींद्र कुमार और एसपी रोहन पी कनय से भी बात की है।

Posted By: Inextlive