- कृष्णानगर पुलिस ने घर की ली तलाशी, वीडियोग्राफी कराई गई

- घर में मौजूद डॉग्स के डर से करना पड़ा काफी इंतजार, ट्रेनर ने किया काबू

LUCKNOW : पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से आरोपित विकास फरार है। आरोपी का लखनऊ में कृष्णानगर स्थित इंद्रलोक कॉलोनी में मकान है। यहां पर विकास की पत्नी सोना देवी अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने वहां पर दबिश दी, लेकिन घर बंद था। इस आशंका में कि आरोपी कहीं घर में छिपा हो, पुलिस ने गेट फांदकर भीतर घुसने की कोशिश की, लेकिन असफल रही।

ट्रेनर ने काबू किया पालतू डॉग को

घर के अंदर दो डाग्स मौजूद थे। इनमें से एक खुले में घूम रहा था जबकि दूसरे का बांधकर रखा गया था। पुलिस को देखकर डाग्स ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद एक ट्रेनर को बुलाया गया। काफी देर तक पुलिस को बाहर खड़ा रहना पड़ा। ट्रेनर ने किसी तरह डाग्स को काबू में किया, इसके बाद पुलिस दीवार फांदकर भीतर दाखिल हुई। इसके बाद मुख्य दरवाजा तोड़ा गया।

दबिश से पहले फैमिली फरार

पुलिस के पहुंचने से पहले ही विकास की पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ वहां से फरार हो गई। पुलिस ने हर कमरे की तलाशी ली और असलहे रखे होने की आशंका में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। पुलिस को वहां से पत्‍‌नी के नाम का लाइसेंसी असलहा मिला कुछ हाथ नहीं लगा। इस दौरान पुलिस ने हर कार्रवाई की वीडियोग्रॉफी भी कराई ताकि भविष्य में कोई उनपर आरोप न लगा सके।

पुलिस ने डीवीआर कब्जे में लिया

महिला पुलिस के साथ कई थानों की पुलिस घर पर छापा मारने पहुंची थी। तलाशी लेने के बाद पुलिस ने घर में लगे सीसी कैमरे का डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस फुटेज के जरिए यह पता लगाएगी कि सोना बच्चों के साथ घर से कब निकली थी? विकास वहां आया था या किसी को भेजकर परिवार को घर से कहीं बाहर भेज दिया।

Posted By: Inextlive