- पोरट्रॉनिक्स प्रजेंट्स डीजे आई नेक्स्ट खेलो बिंदास कांटेस्ट में हिस्सा ले जीता प्राइज

LUCKNOW: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट अपने रीडर्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया और अनूठा लेकर आता है ताकि रिडर्स को देश दुनिया की तमाम खबरों से अपडेट रख सके। साथ ही में रोचक कांटेस्ट भी लेकर आता है। इसी कड़ी के तहत डीजे आई नेक्स्ट पोरट्रॉनिक्स प्रजेंट खेलो बिंदास कांटेस्ट में बड़ी संख्या में रीडर्स ने पूछे गए सवालों के सही जवाब भजे हैं। जहां कांटेस्ट का सही जवाब देकर वेदिका सिंह बनी हैं लकी विनर। उन्हें गुरुवार को डीजे आई नेक्स्ट ऑफिस में डीजे आई नेक्स्ट के रीजनल एडिटर धमर्ेंद्र सिंह ने इनाम में पोरट्रॉनिक्स की ओर से यूनिसेक्स कैनवास लैपटॉप बैग दिया।

बंपर प्राइज में मिलेगा आईपैड मिनी

डीजे आई नेक्स्ट के पोरट्रॉनिक्स प्रजेंट खेलो बिंदास कांटेस्ट में सही जवाब देने वाले रिडर्स में से डेली बेसिस पर लकी विनर्स का चयन किया जाता है। जहां डेली लकी विनर को पोरट्रॉनिक्स की ओर से यूनिसेक्स कैनवास लैपटॉप बैग और एक लकी विनर को बंपर प्राइज के तौर पर एप्पल का आईपैड मिनी 5 दिया जाएगा।

मिलती है सभी जानकारी

लकी विनर वेदिका सिंह बताती हैं कि प्राइज जीतकर उनको बड़ा अच्छा महसूस हो रहा है। मैं और मेरा पूरा परिवार लंबे समय से डीजे आई नेक्स्ट पढ़ते आ रहे हैं। मुझे इसमें हिटलिस्ट पढ़ना सबसे ज्यादा पसंद है, जिसमें आपको बॉलीवुड की सभी अपडेटेड जानकरी मिल जाती है। इसके बलावा सभी न्यूज बड़ी आसान शब्दों में लिखी हुई होती हैं, जिसकी वजह से समझने में भी आसानी होती है, जो लैंग्वेज आज का यूथ यूज करता है वहीं डीजे आई नेक्स्ट भी करता है। यह इसे दूसरों अखबारों से यूनीक बनाता है। इसके अलावा आपको सभी जानकारी मिलती है, जिसकी वजह से आपको दिक्कत नहीं होती है। इस तरह के कांटेस्ट होते रहते चाहिए। यह पाठक को काफी पसंद आते हैं और उनकी नॉलेज भी बढ़ाने का काम करते हैं।

Posted By: Inextlive