शाम 5 बजे जलेगा रावण

ऐशबाग रामलीला मैदान में रविवार शाम पांच बजे 70 फीट के रावण का दहन किया जाएगा। इसे आप श्रीराम लीला समिति ऐशबाग के फेसबुक पेज और यू-ट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इस बार आतिशबाजी भी यहां सामान्य ही होगी।

- ऑनलाइन देखें ऐशबाग रामलीला के रावण का दहन

LUCKNOW :इस बार कोरोना संक्रमण के चलते कई रामलीला समितियों की ओर से रावण दहन का कार्यक्रम नहीं किया जाएगा। वहीं कई जगहों पर सीमित संख्या में ही लोगों को रामलीला मैदान में आने दिया जाएगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बेहतर होगा कि आप भी घर बैठे ही ऑनलाइन ऐशबाग रामलीला के रावण दहन कार्यक्रम को देखें।

इस बार 70 फीट का रावण

ऐशबाग रामलीला समिति में इस बार 70 फीट के रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। हालांकि, इसमें लोगों को शामिल होने की मनाही रहेगी। कार्यक्रम में सिर्फ चीफ गेस्ट और कमेटी के सदस्य ही शामिल होंगे। साथ ही रावण दहन का कार्यक्रम ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा।

यहां नहीं होगा रावण दहन

दूसरी ओर कई रामलीला समितियों द्वारा इस बार रावण दहन के कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। महानगर की रामलीला, रामलीला आलमबाग, रामलीला रानीगंज, राजाजीपुरम, चौक आदि स्थानों पर रावण दहन नहीं किया जाएगा। हालांकि मौसमगंज में रामलीला का मंचन नहीं हो रहा है लेकिन समिति के सदस्यों की मौजूदगी में एक छोटे से रावण के पुतले का दहन किया जाएगा।

Posted By: Inextlive