- अपने साथियों के साथ की थी घटना, पहले भी वसूली के लग चुके आरोप

- मसाज पार्लर संचालिका पर सेक्स रैकेट चलाने का लगाया था आरोप

LUCKNOW: मसाज पार्लर में अपने साथियों के साथ घुसकर मारपीट और लूटपाट करने वाली महिला को विकासनगर पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस को महिला की कई दिनों से तलाश थी। आरोपी महिला पर नाका थाने में भी वसूली की रिपोर्ट दर्ज है।

सेक्स रैकेट चलाने का लगाया था आरोप

इंस्पेक्टर विकासनगर मनोज सिंह ने बताया कि टेढ़ी पुलिया चौराहे के पास एक मसाज पार्लर चलता है, जिसका संचालन लेखराज मार्केट इंदिरानगर निवासी अर्चना सरोज करती हैं। अर्चना ने 18 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी कि इंदिरानगर की सुषमा उर्फ कनक अपने सहयोगी भानुप्रताप सिंह, उमेश लोधी, सूरज पांडेय और गौरागिनी के साथ आई थी। सभी खुद को पत्रकार बता रहे थे। यह लोग मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए ब्लैकमेल करने लगे। विरोध पर मारपीट की और पार्लर में रखे रुपये लूट कर धमकी देते हुए भाग गए।

सेक्स रैकेट का आरोप लगा करते थे वसूली

इंस्पेक्टर ने बताया कि सोमवार को आरोपी कनक उर्फ सुषमा को उनके इंदिरानगर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फरार आरोपियों के खिलाफ मडि़यांव थाने में भी सेक्स रैकेट संचालित करने का आरोप लगाकर मारपीट व ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज है।

बॉक्स

इससे पहले भी पकड़ी जा चुकी है कनक

वसूली के आरोप में पकड़ी गई कनक इसके पहले भी लोगों को ब्लैकमेल के आरोप में पकड़ी जा चुकी है। वर्ष 2017 में कनक ने अपने साथी के साथ मिलकर नाका थाना की एक महिला पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए ब्लैकमेल करना शुरू किया था। 18 अगस्त 2017 को आरोपिता ने अपने साथी राजाजीपुरम निवासी आलोक कुमार के साथ खुद को एसटीएफ के ऑफिसर बताते हुए चारबाग की रेवड़ी वाली गली से महिला को अगवा कर लिया था। वायरलेस पर अपहरण की सूचना प्रसारित होने पर आरोपी एसएसपी आवास पहुंच गए थे, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Posted By: Inextlive