रुष्टयहृह्रङ्ख : बीकेटी के अब्बास नगर कालोनी निवासी एक महिला को प्रसव पीड़ा बढ़ने पर उनके ससुराल वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर अस्पताल में देर से भर्ती कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मायके वालों को शांत कराया।

लापरवाही का लगाया आरोप

बीकेटी के अब्बास नगर निवासी अरुण चौरसिया की 24 वर्षीय पत्नी शोभा को मंगलवार को प्रसव पीड़ा होने पर उनके घरवालों ने उन्हें क्वीनमेरी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां दोपहर तीन बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद घरवाले शव को लेकर अपने घर पहुंचे। शोभा की मृत्यु की सूचना पर उनके मायके वाले भी वहां पहुंच गए और अरुण व उसके घरवालों पर अस्पताल में देर से भर्ती कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे।

पांच दिनों से थी बीमार

बेहंदर थाना कासिमपुर जिला हरदोई निवासी मृतका के पिता कमलेश चौरसिया ने बताया कि करीब दस माह पूर्व उनकी बेटी का विवाह अरुण से हुआ था। विवाह के बाद से बेटी के ससुराल वाले उसे विदा नहीं कर रहे थे। वहीं, मां राजकुमारी का आरोप है कि बेटी नौ माह से गर्भ से थी। वह पांच दिनों से बीमार चल रही थी, लेकिन उसे समय पर अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उनकी बेटी से फोन पर कभी बात नहीं करने देते थे। जब कभी उनकी बेटी मिस्ड कॉल करती थी तो वे फोन कर लेते थे। सीओ डा। हृदेश कठेरिया ने बताया की अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत होने पर जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Posted By: Inextlive