द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ रुष्टयहृह्रङ्ख: बीकेटी में मंगलवार दोपहर पड़ोसी के घर के बाहर सो रहे युवक पर गांव के ही एक युवक ने धारदार हथियार से हमल

- बीकेटी की घटना, आरोपी युवक के सिर पर धारदार हथियार से कई वार कर दिये

- बीडीसी मेंबर के भाई ने सोते समय किया हमला

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख: बीकेटी में मंगलवार दोपहर पड़ोसी के घर के बाहर सो रहे युवक पर गांव के ही एक युवक ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमलावर ने धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार किये, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने युवक को खून से लथपथ देख उसे प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे, जहां हालत बिगड़ने पर उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं घटना में लव अफेयर की बात सामने आ रही है।

बहन के घर रहता था युवक

बीकेटी के बरा खेमपुर निवासी सोनू अपनी बहन पूनम व बहनोई राम सागर के साथ उनके घर शिवपुरी में रहता था। वह गांव में ही शटरिगं का काम करता था। दो दिन से वह काम पर नहीं गया था। मंगलवार दोपहर दो बजे वह बहनोई राम सागर के घर से कुछ दूर स्थित जगदीश के मकान के बाहर सो रहा था। वहां गांव के बच्चे खेल रहे थे।

बीडीसी मेंबर के भाई ने किया हमला

पुलिस के साथ अनुसार शिवपुरी गांव के बीडीसी मेंबर अरविंद रावत का भाई अशोक रावत नशे में धूत होकर मंगलवार दोपहर वहां पहुंचा। अशोक ने चारपाई में सो रहे सोनू के सिर पर धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार कर दिये, जिससे वह लहूलुहान होकर घायल हो गया। सोनू पर धारदार हथियार से वार होता देख खेल रहे बच्चों ने शोर मचा दिया। बच्चों का शोर सुनकर सोनू के परिवार वाले और आस पास के लोग मौके पर आए गए। लोगों को देख अशोक मौके से फरार हो गया।

अफेयर की बात आई सामने

घायल सोनू को लेकर परिजन इलाज के लिए इटौंजा सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे ट्रॉमा रेफर कर दिया। इलाज के दौरान ट्रॉमा में सोनू की मौत हो गई। बहन पूनम ने बताया कि भाई दो दिन से काम न होने के चलते घर पर ही रूका था। उसने हमेशा दूसरे के दरवाजे पर जाने से मना किया था, लेकिन वह नहीं माना। वहीं घटना के पीछे गांव की एक लड़की से अफेयर की बात सामने आ रही है, जो हत्या की वजह बनी। बीकेटी इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आघार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive