- इंस्पेक्टर बंथरा और कृष्णानगर ने घटना के बारे में ली जानकारी

- युवती के बयान दर्ज, साक्ष्यों के आधार पर बढ़ सकती है धारा

LUCKNOW:

बाराबिरवा चौराहे के पास कैब चालक सआदत की सरेराह पिटाई करने की आरोपित प्रियदर्शिनी नारायन उर्फ लक्ष्मी से पुलिस ने रविवार को कई घंटे पूछताछ की। युवती को कृष्णानगर कोतवाली बुलाया गया था। विवेचक इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र कुमार सिंह ने युवती से पूछताछ की और उसके बयान दर्ज किए। इस दौरान इंस्पेक्टर कृष्णानगर भी मौजूद रहे।

घटनाक्रम की ली पूरी जानकारी

विवेचक ने युवती से पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। युवती ने पुलिस को दिए बयान में भीड़ पर पिटाई का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि कैब चालक उन्हें टक्कर मारने वाला था और फोन पर बात कर रहा था। रेड लाइट पर उसने नियम तोड़े, जिसके कारण उसने चालक की पिटाई की थी। बताया जा रहा कि कैब चालक समिति ने युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। कार्रवाई न होने पर चालकों ने हड़ताल की चेतावनी दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवती को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था। पुलिस ने आरोपित युवती की ओर से दिए जा रहे बयानों के बारे में भी पूछा, जिसमें वह पुलिसकर्मियों पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है। युवती ने पुलिस पर भी कोतवाली में अभद्रता का आरोप लगाया था।

पुराना वीडियो भी मिला

पुलिस को युवती का एक पुराना वायरल वीडियो भी मिला है, जिसमें वह पड़ोसी से विवाद करती देखी है। पुलिस का कहना है कि युवती को कैब चालक की पिटाई करते हुए उसका वीडियो दिखाया गया है। इसके साथ ही सीसी फुटेज भी उसने देखा है। कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive