पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म में विफल युवक ने नोंचा शरीर

दुकान से समान दिलाने के बहाने बच्ची का किया था अपहरण

Meerut। कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो समाज के बदलते रवैये पर सवाल खड़ा करती हैं। कुछ माह पहले भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पांच साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ बंद पड़े कोल्ड स्टोर में दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन जब आरोपी दुष्कर्म में सफल नही हुआ, तो उसने बच्ची के शरीर को नाखून से नोंचकर अपना गुस्सा निकाला। बच्ची दर्द से चीखती रही और आरोपी उसको नोचता रहा। हालांकि तीन घंटे बाद ग्रामीणों की भीड़ ने बच्ची को बरामद कर लिया और आरोपी को तुरंत पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। लेकिन उस घटना ने बच्ची के शरीर के साथ साथ उसके जेहन पर ना मिटने वाले जख्म छोड़ दिए। उस हादसे के बाद बच्ची डिप्रेशन में चली गई। उसकी हालत यह हो गई कि बड़ों के साथ बात करना तो दूर वह बच्चों के साथ खेलने जाने से भी डरने लगी।

रोने लगती थी बच्ची

इस केस के बाद बच्ची को उसके परिजन काउंसलर अनीता मोरल के पास लेकर आए थे अनीता मोरल ने बताया कि बच्ची घटना के बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी इस कदर डरी हुई थी कि घटना का जिक्र सुनकर भी रोने लगती थी। बच्ची के माता पिता ने बताया कि बच्ची जब घर के बाहर खेल रही थी तो गांव के ही 25 वर्षीय युवक ने बच्ची को दुकान से सामान दिलाने का झांसा दिया और अपने साथ ले गया। इसके बाद बच्ची के साथ गांव के बाहर कोल्ड स्टोर में दुष्कर्म का प्रयास भी किया। शाम से बच्ची गायब होने से परिवार के लोगों ने गांव में ऐलान करा दिया।

चेहरे और पेट पर नाखून के निशान

अनीता मोरल ने बताया कि बच्ची की तलाश के दौरान दुकानदार ने बताया बच्ची को सामान दिलाने एक गांव का युवक साथ में आया था। उसके बाद आरेापी की तलाश की गई। इसी बीच गांव के बाहर बंद पड़े कोल्ड स्टोर में बच्ची बदहवास हालत में मिली। वहीं पर आरोपी भी था। बच्ची के चेहरे और पेट पर नाखून के निशान थे। बच्ची के कपड़े भी बरामद नहीं हुए थे। लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया था, लेकिन बच्ची अपने जख्मों के कारण बेहोश हो गई थी। घटना के बाद से बच्ची गुमसुम और डरी हुई सी रहने लगी बच्ची की हालत देखकर परिजन उसको काउंसलिंग के पास लाए थे। शरीर पर बने निशान हटने में ही कई महीने लग जाएंगे, लेकिन उसके जहन से शायद यह घटना जिंदगी भर नही जाएगी।

Posted By: Inextlive