मंगलवार सुबह रोहटा के निकट दहिया धर्म काटे के पास दर्दनाक हादसा, चार शिक्षक घायल

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंटर चालक सहित गाड़ी को कब्जे में लिया

Meerut। मेरठ-बड़ौत मार्ग पर मंगलवार की सुबह घने कोहरे के चलते स्कूल में जा रहे शिक्षकों की कार में कैंटर सवार युवक ने टक्कर मार दी। जिसमें एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार शिक्षकों को गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि घटना के दौरान राहगीरों की मदद से घायलों को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ये है मामला

बता दें कि जनपद बागपत के छपरौली में स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में मंगलवार को एक शिक्षकों का स्टाफ मेरठ से एक कार में सवार होकर स्कूल में जा रहा था। मंगलवार की सुबह जैसे ही वह पांचों कार सवार शिक्षक मेरठ-बड़ौत मार्ग पर स्थित रोहटा गांव के निकट दहिया धर्म कांटे के पास पहुंचे। तो बड़ौत की ओर से आ रही तेज रफ्तार कैंटर चालक ने घने कोहरे के चलते शिक्षकों से भरी ऑल्टो कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार शिक्षकों में चीख-पुकार मच गई। वहीं घटना के दौरान 45 वर्ष राकेश निवासी गोल्ड कोस्ट रोहटा रोड की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि मृतक सहित घटना के दौरान कार में शिक्षक प्रमोद कुमार उम्र 42 निवासी सुभाष नगर मेरठ, सुनील कुमार उम्र 44 निवासी कंकर खेड़ा मेरठ, इसके अलावा दो महिला शिक्षक नीरज पत्नी राजकुमार उम्र 45 वर्ष व प्रीति पत्नी विकास उम्र 43 वर्ष कार में सवार थे। साथ ही मतृक शिक्षक के बहनोई भूपेंद्र सिह पुत्र भरत सिह निवासी श्रदापुरी थाना कंकरखेडा जिला मेरठ ने चालक के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मौके से चालक को पकड़ा

मिली सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से कार में फंसे शिक्षकों को बामुश्किल बाहर निकाला। इसके बाद सभी को मेरठ के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां उनकी स्थित बेहतर बताई गई है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मृतक शिक्षक राकेश के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। हालांकि पुलिस मोके से कैंटर समेत चालक मारूफ पुत्र खालिद निवासी खिवाई शोभापुर को हिरासत में लेकर थाने ले आए। समाचार लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

Posted By: Inextlive