युवती ने अस्पताल के कर्मचारी और उसके साथियों पर लगाया रेप का आरोप

एसएसपी पुलिस ने जांच कर मेडिकल थाना पुलिस को दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

Meerut। गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में बेटी का उपचार कराने पहुंची फौजी की पत्नी से अस्पताल के नर्सरी इंचार्ज ने दो साथियों के साथ मिलकर आवास-विकास के फ्लैट में गैंगरेप किया। पुलिस ने शुक्रवार देर शाम इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये है मामला

गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल में बेटी का उपचार कराने आई फौजी की पत्‍‌नी से अस्पताल के नर्सरी इंचार्ज ने दो साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। मोदीनगर निवासी महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी। विवाद होने पति ने महिला को तलाक दे दिया था। महिला की चार साल की बेटी को हर्निया है। पड़ोसी के कहने पर वह न्यूटिमा अस्पताल में बच्ची को ले आई थी। 31 जनवरी को मां-बेटी और पड़ोसी महिला सभी कागजात लेकर उससे मिलने न्यूटिमा अस्पताल में आई थी। जहां से नर्सरी इंचार्ज आरसी यादव उर्फ रामू उसे अस्पताल से बाहर ले आया। बाहर कार में उसके दो दोस्त बैठे थे। वह महिला और दोनों दोस्तों को कार में बैठाकर आवास विकास कालोनी स्थित फ्लैट में ले गया। जहां तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी प्रशांत गौतम ने बताया कि आरोपी रामू, राजेंद्र और फ्लैट निवासी शिव कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। तीनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मेडिकल पुलिस को मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। महिला का मेडिकल भी कराया जाएगा। महिला के बयान कोर्ट में कराए जाएंगे। पुलिस टीम गिरफ्तारी के लिए लगा दी गई है।

अजय साहनी, एसएसपी, मेरठ

रेप प्रकरण में हॉस्पिटल का कोई भी कर्मचारी संलिप्त नहीं है और न ही युवती कभी हॉस्पिटल आई थी। इसके अलावा, उसका कोई मरीज भी हॉस्पिटल में भर्ती नहीं रहा। इस संबंध में हॉस्पिटल के सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं, जिनमे युवती के आने-जाने की कोई पुष्टि नहीं होती है।

डॉ। संदीप गर्ग, डायरेक्टर, न्यूटिमा हॉस्पिटल

Posted By: Inextlive