-डीलगेट के अपहरण में सपा नेता और भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट

- ग्रामीणों ने की पंचायत, पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

परीक्षितगढ़: ग्राम धनपुरा निवासी गन्ना समिति के डेलीगेट के अपहरण करने के मामले में रविवार को पीडि़त की पत्नी ने थाने में एक सपा नेता सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं ग्रामीणों ने गांव में पंचायत कर सोमवार को एसएसपी से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

यह है मामला

क्षेत्र के ग्राम धनपुरा निवासी यशपाल सिंह मवाना गन्ना समिति में चल रहे चुनाव में अपने गांव से निíवरोध डेलीगेट चुना गया था। वहीं समिति के डायरेक्टर के आठ अप्रैल को चुनाव होना है। जिसमें दुर्वेशपुर से दीपक कुमार व सपा नेता मेघराज यादव चुनाव में आमने सामने हैं। शनिवार की शाम डेलीगेट यशपाल अपनी पत्नी नीरज के साथ बाइक द्वारा नगर से अपने गांव वापस जा रहे था। जैसे ही वह ग्राम खजूरी के पास अहमदनगर बढ़ला मार्ग पर पहुंचे, तभी दो गाडि़यों में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसको अगवा कर लिया था। शनिवार की देर रात यशपाल की पत्नी नीरज ने थाने में थाना इचौंली के ग्राम तोफापुर निवासी सपा नेता मेघराज यादव उसके पुत्र अमरीश, अवनीश व भतीजे प्रेम कुमार के खिलाफ समिति के चुनाव में खिलाफ में वोट के लिए अपने पति के अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नेता ने कहा मामला फर्जी

इस मामले में आरोपी सपा नेता मेघराज यादव ने फोन द्वारा बताया कि इस मामले में उनका कोई लेनादेना नहीं है। यशपाल को उसके ही लोगों ने राजनैतिक षडयंत्र के तहत गायब किया है। वही रविवार को ग्राम धनपुरा में कई गांवों के सैंकडों लोगों की यशपाल के आवास पर एक पंचायत हुई। जिसमें भाजपा नेता बिजेंद्र प्रधान ने कहा कि अगर विरोधियों ने यशपाल को वापस नहीं किया, तो सभी ग्रामीण ग्राम तोफापुर से अपने संबध खत्म कर लेगे। वहीं पंचायत में निर्णय लिया गया कि सोमवार को मेरठ एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर एसएसपी से मामले के बारे में बात करेगे। पंचायत में दीपक कुमार, उदयवीर सिंह, राजेंद्र, कालू बली, धीरसिंह, सतपाल सिंह, आत्माराम, अशोक, खेमराज सहित सैंकडों ग्रामीण मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive