शनिवार को बचत भवन में यूपीडा की बैठक में गंगा एक्सप्रेस वे को लेकर चर्चा करते अधिकारी

यूपीडा के अधिकारियों ने गंगा एक्सप्रेस वे परियोजना पर की चर्चा

यूपीडा के सहायक प्रबंधक ने कहा, जून तक पूरा करें जमीन अधिग्रहण

डीएम बोले-तय समय में पूरा हो जाएगा अधिग्रहण का कार्य

09 गांवों की जमीन से होकर गुजरेगा गंगा एक्सप्रेस-वे

181 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण किया जाएगा मेरठ में

Meerut। गंगा एक्सप्रेस वे को लेकर मेरठ में जमीन अधिग्रहण की समस्या का समाधान जून तक हो जाएगा। शनिवार को बचत भवन में हुई औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) के अधिकारियों ने मेरठ के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में इसका निर्णय लिया। डीएम मेरठ के। बालाजी ने कहा कि तय समय में ही मेरठ जिले में भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो जाएगा।

जून तक रखा लक्ष्य

बैठक में यूपीडा के सहायक प्रबंधक वित्त श्याम शंकर शुक्ला ने जून तक सभी भूमि का अधिग्रहण करने व परिसंपत्तियों का मूल्यांकन का काम पूरा कराने के लिए कहा। इस पर डीएम के। बालाजी ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे का काम प्राथमिकता पर है। तय समय में इसे पूरा कर लेंगे। एडीएम वित्त सुभाष चंद्र प्रजापति ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे में मेरठ की सदर तहसील के नौ गांवों की कुल 181.379 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण किया जाएगा। बैठक में एडीएम प्रशासन मदन सिंह, एसडीएम सदर संदीप भागिया, मुख्य कोषाधिकारी मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

इन गांवों से होकर गुजरेगा

ग्राम भगवानपुर में 10.02, ग्राम भदौली में 19.8, ग्राम अटौला में 23.10, ग्राम धनौटा में 0.19, ग्राम गोविन्दपुर में 11.50, ग्राम अतराडा में 25.32, ग्राम खडखडी में 22.12, ग्राम शाफियाबाद लोटी में 29.16 व ग्राम बिजौली में 40.08 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण किया जाएगा।

Posted By: Inextlive