अधिवक्ता आत्महत्या के मामले में डीएम से मिले अधिवक्ता

काम कर रहे वकीलों पर नजर रखेगी टीम, जुर्माना भी लगेगा

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग, धरना जारी

Meerut। वकील ओमकार तोमर के आत्महत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को अधिवक्ताओं ने डीएम से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही कलक्ट्रेट पर अधिवक्ताओं का क्रमिक अनशन रविवार को जारी रहा। अनशन में अधिवक्ताओं ने ऐलान कर दिया कि सोमवार से हड़ताल को सख्ती से लागू किया जाएगा।

जारी रहा अनशन

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए अधिवक्ताओं का कलक्ट्रेट परिसर में डीएम कार्यालय के सामने क्रमिक अनशन रविवार को जारी रहा।

लगेगा जुर्माना

वकीलों ने निर्णय लिया कि सोमवार से न्यायालयों और रजिस्ट्री कार्यालयों में कोई भी अधिवक्ता नहीं जाएगा। इसकी निगरानी के लिए तीन अधिवक्ताओं की एक टीम गठित की गई जोकि काम करते मिलने पर अधिवक्ताओं पर अर्थदंड लगाएगी और कार्रवाई की करेगी। रविवार को अनशन में पीताम्बर त्यागी, तेजवीर सिंह, राजीव गोयल, हरेन्द्र सिंह, झम्मन सिंह वर्मा, सुभाष दत्त शर्मा, नरेशदत्त शर्मा, अजयमान, सुनील मलिक, सतेंद्रपाल सिंह समेत कुल दस अधिवक्ता शामिल रहे।

डीएम को दिया ज्ञापन

इस दौरान अधिवक्ताओं ने डीएम के बालाजी से मुलाकात कर अपनी मांगों से संबंधित मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा। मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर सिंह त्यागी और महामंत्री सचिन चौधरी ने बताया कि आम सभा में 21 फरवरी तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम दिया गया था। जो कि रविवार को पूरा हो गया। इसलिए सोमवार से अनशन को ओर अधिक गंभीरता से लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive