सोतीगंज में राहुल काला, मन्नू कबाड़ी और राहुल चक्की के फरार होने के बाद पुलिस की सख्ती बढ़ी

Meerut । सोतीगंज में राहुल काला, मन्नू कबाड़ी और राहुल चक्की के फरार होने के बाद पुलिस की सख्ती बढ़ी है। लगातार कबाडि़यों के रजिस्टर और सीसीटीवी चेक किए जा रहे है। ऐसे में कबाड़ी अपना ठिकाना यहां से दूसरी जगह शिफ्ट न कर लें, इसे लेकर भी पुलिस चौकन्नी हो गई है। इस बारे में एसएसपी अजय साहनी ने शहर और देहात के सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट रहने के आदेश जारी कर ि1दए हैं।

तीन साल पहले शुरुआत

तीन साल पहले जब सोतीगंज सुर्खियों में आया था तो तब इन कबाडि़यों ने अपना धंधा शिफ्ट कर लिया था। इन्होंने अपने काम गांव देहात में करने शुरू कर दिए थे। उन्होंने मवाना, किठौर, परीक्षितगढ़, सरधना, दौराला, लावड़ में भी ठिकाने बना लिए थे। वहां भी पुलिस ने इनपुट मिलने के बाद कार्रवाई की थी। शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के अलावा हापुड़ और मुजफ्फरनगर के खतौली में जंगलों के बीच भी वाहनों का कटान किया जाता था।

-----------------

एफएसएल टीम करेगी इंजन और चेसिस नंबर की जांच

- तीन लग्जरी कार और चेसिस नंबर किए थे पुलिस ने बरामद

- आज एफएसएल टीम करेगी वाहनों की जांच, कागजात भी होंगे चेक

मेरठ। पटेल नगर में अफजाल कबाड़ी के यहां मिली लग्जरी कार और वाहनों के पा‌र्ट्स को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। एएसपी कैंट ने एफएसएल टीम को लेटर लिखकर मेरठ बुलाया है। आज एफएसएल टीम मेरठ पहुंचेगी। जिसके बाद वाहनों के इंजन नंबर और चेसिस नंबरों के साथ-साथ कागजातों की जांच की जाएगी। यदि वाहनों में गड़बड़ी पाई गई तो मुकदमा कायम करके पुलिस कार्रवाई करेगी। एएसपी कैंट ईरज राजा ने बताया कि कुछ वाहन और कार के बोनट और बंपर बरामद हुए है। इनकी जांच आज एफएसएल टीम करेगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

की गई थी छापेमारी

एएसपी कैंट डा। ईरज रजा और सदर बाजार पुलिस ने मिलकर पटेल नगर में अफजाल कबाड़ी में छापा मारा था। यहां से पुलिस को छह वाहन बरामद हुए थे। कार के बोनट और बंपर भी बरामद हुए थे। इस दौरान अफजाल तो मिला नहीं था। उसके पिता हाजी इकबाल मिले थे। पुलिस ने कागजात मांगे तो वह दिखा नहीं सके थे। जिसके बाद पुलिस सभी वाहनों को लेकर थाने पहुंची।

Posted By: Inextlive