युवा रोजगार यात्रा के तीसरे दिन सिसोला कलां गांव पहुंचे अमित जानी

मोबाइल टावर न होने पर 200 राउटर लगवाने का किया वादा

Meerut। युवा रोजगार यात्रा के तीसरे दिन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने सिसोला कलां पहुंचे। जहां जोरदार स्वागत के बाद जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान अमित जानी ने कहा कि हजारों नौजवानों के पंजीकरण फार्म आ चुके हैं। 21 दिसंबर को जानी खुर्द में होने वाली किसान नौजवान रैली के बाद से सबके इंटरव्यू प्रारंभ करा देंगे। इसके लिए मेरठ शहर में एक दफ्तर बनाया जाएगा, जहां से देश और दुनिया के बड़े बिजनेस लीडर युवाओं का सलेक्शन करेंगे।

200 राउटर लगवाएंगे

इस दौरान लोगों ने कहा कि उनके यहां किसी भी मोबाइल कंपनी का टावर नहीं लगा है, जिससे मोबाइल कनेक्टिविटी की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है। इस पर अमित जानी ने कहा कि जनवरी में जानी खुर्द, सिसोला और सिवालखास सहित रोहटा और सरूरपुर ब्लॉक के मुख्य 10 गांवों में 200 राउटर लगवाकर लोगों को फ्री वाईफाई की सुविधा दी जाएगी। इसके बाद लोगों ने कहा कि जानी से सिसोला तक सड़क नहीं है। इस पर अमित जानी ने कहा कि विधायक के कपड़े फाड़ो, घेराव करो, गोबर उपलों से स्वागत करो, फिर भी सड़क न बने तो जानी से सिसोला तक की सड़क का निर्माण मैं कराऊंगा।

जताया शोक

इसके बाद अमित जानी ग्राम भदौड़ा में वीरेंद्र भदौड़ा के निवास पर पहुंचे और उनके पिता के निधन पर शोक जताया। साथ ही अमित जानी ने सिंघावली, रासना आदि क्षेत्रों में निजी कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान राहुल सिसोला, जुनैद सिसोला, दाऊद सिसोला, नीरज यादव, शशांक त्यागी, टीटू प्रधान, रवि पंवार कुक्कू और वाहिद चौहान आदि मौके पर मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive