शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट में हुई लूट का खुलासा न होने पर मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन कर रही विरोध

आईजी के न होने के चलते एसपी देहात ने आईजी ऑफिस पहुंच व्यापारियों से लिया ज्ञापन

Meerut। शहर में लगातार हो रही लूट और ठगी की घटनाओं को लेकर मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन का विरोध-प्रदर्शन जारी है। इसी विरोध की कड़ी में एसोसिएशन के पदाधिकारी नारेबाजी करते हुए आईजी ऑफिस पहुंचे और घटनाओं के खुलासे की मांग की। आईजी के न होने के चलते ज्ञापन लेने के लिए एसपी देहात पहुंचे और व्यापारियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सुबह को बंद रखे शोरूम

सोमवार सुबह सभी सर्राफा व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा और नारेबाजी करते हुए आईजी ऑफिस पहुंच गए। यहां पर पहले से ही सीओ सिविल लाइन हरिमोहन सिंह सिविल लाइन पुलिस के साथ तैनात किए गए थे। यहां आईजी आलोक सिंह के न होने के चलते एसपी देहात अविनाश पांडेय व्यापारियों से बातचीत करने के लिए पहुंचे। विजय आनंद अग्रवाल ने एसपी देहात से कहा कि सीसीटीवी मुहैया कराने के बावजूद अभी तक इस घटना का खुलासा नहीं हो सका है। घटनाओं को खोलने में यदि दो चार दिन की देरी भी हो तो कोई बात नहीं लेकिन घटना सही खुलनी चाहिए। पीडि़त व्यापारियों का माल उन्हें वापस मिलना चाहिए। एसपी देहात ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी घटनाओं का खुलासा करेंगे। बदमाशों को गिरफ्तार कर पीडि़त व्यापारियों को उनका माल वापस दिलाएंगे।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, उपाध्यक्ष आकाश मांगलिक, लोकेश अग्रवाल, राजकुमार भारद्वाज, संदीप अग्रवाल, मनोज गर्ग, मुकेश जैन, अमरीश अग्रवाल, मनीष जैन, आलोक प्रकाश, सुमित सिंघल, दीपक रस्तोगी, अनुराग अग्रवाल, दिनेश रस्तोगी, डॉ। संजीव अग्रवाल, संत कुमार वर्मा, सुरेश चंद्र रस्तोगी, अक्षय जिंदल आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive