शहर के कई बैंकों के एटीएम में नहीं मिला कैश

सोमवार दोपहर तक पटरी पर लौटेगी व्यवस्था

Meerut। तीन दिन के अवकाश की वजह से शहर के अधिकांश एटीएम खाली हो गए जिससे लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। शुक्रवार को शिवरात्रि का अवकाश रहा। इसके बाद शनिवार एवं रविवार की भी छुट्टी के कारण बैंक लगातार तीन दिन बंद रहे। इसका परिणाम यह हुआ कि अनेक एटीएम भी खाली हो गए। जिले में विभिन्न बैंकों की करीब 460 शाखाएं हैं। साथ ही इन बैंक शाखाओं के 497 एटीएम हैं।

परेशान रहे लोग

रविवार को दिल्ली रोड ईरा मॉल के सामने ही पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम है.यहां पहुंचे लोगों ने बताया कि उन्हें यहां कैश नहीं मिला। यहीं नहीं पिछले आठ दिन से यह एटीएम पीएनबी के कार्ड से कैश नहीं निकाल रहा है। इस कारण लोग परेशान होकर बैरंग लौट रहे हैं। लोगों का कहना था कि अन्य बैंकों के एटीएम की स्थिति भी ऐसी ही रही। वह भी अधिकांश खाली हो गए। ग्राहकों ने बताया कि रविवार को ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, साउथ इंडियन बैंक व दिल्ली रोड स्थित यस बैंक समेत किसी भी बैंक के एटीएम से कैश नहीं मिला।

तीन दिन का लगातार अवकाश होने के कारण कैश को लेकर कुछ एटीएम में दिक्कत रही होगी। भविष्य में ऐसी दिक्कत न हो। इसका प्रयास किया जाएगा। साथ ही जिन बैंकों के एटीएम में तकनीकी गड़बड़ी है। उसे भी ठीक कराने के लिए सम्बंधित बैंक अधिकारियों को लिखा जाएगा। ताकि ग्राहकों को परेशानी न हो।

संजय कुमार, एलडीएम मेरठ

Posted By: Inextlive