कुलदीप कौर की अपील खारिज, एमडीए चलाएगा बुलडोजर

- बद्दो के बंगला ध्वस्त करने का प्रकरण चल रहा था कमिश्नरी कोर्ट में

- एमडीए और बद्दो की भाभी कुलदीप कौर ने एक सप्ताह पूर्व रखा था अपना पक्ष

- बद्दो की भाभी की अपील को कर दिया कमिश्नर ने खारिज, एमडीए करेगा कार्रवाई

Meerut । अवैध बंगले के प्रकरण में बदन सिंह बद्दो की भाभी कुलदीप कौर की अपील को कमिश्नर ने खारिज कर दिया है। अब एमडीए का कार्रवाई का रास्ता साफ हो गया है। अब 21 जनवरी को बदन सिंह बद्दो के बंगले पर बुलडोजर चल सकता है। एमडीए अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही प्लानिंग करके बंगले को ध्वस्त किया जाएगा।

सवा साल पहले भागा था बद्दो

सवा साल पहले पेशी पर आया कुख्यात बदन सिंह बद्दो मेरठ के दिल्ली रोड स्थित होटल मुकुल महल से फरार हो गया था। बद्दो की कस्टडी में लगाए गए पुलिसकíमयों को शासन ने बर्खास्त कर दिया गया था। बदन सिंह को भगाने में सहयोग करने वाले आरोपियों को जेल भेज दिया गया था हालांकि बाद में उनकी जमानत हो गई थी। हाल में बदन सिंह, डिपिन सूरी और पपीत बढ़ला पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। पपीत बढ़ला को पुलिस जेल भेज चुकी है। डिपिन सूरी और बदन सिंह बद्दो पुलिस पकड़ से दूर बने हुए है। बदन सिंह बद्दो के मकान की कुर्की होने के बाद इसके अवैध बंगले का एमडीए ने नोटिस दिया था।

कमिश्नर के यहां की थी कुलदीप कौर ने अपील

25 दिसंबर को बद्दो की भाभी ने कमिश्नरी कोर्ट में अपील डाली थी और अपना पक्ष सुनने के लिए प्रत्यावेदन दिया था। इस मामले में छह दिसंबर की तारीख लगाई गई थी। छह दिसंबर को सुनवाई नहीं होने की वजह से ग्यारह जनवरी तारीख लगाई गई थी। ग्यारह जनवरी को एमडीए की तरफ से वकील ने अपना पक्ष कमिश्नरी कोर्ट में रखा, इसके बाद बद्दो की भाभी के पक्ष की सुनवाई होनी थी। बद्दो की भाभी कुलदीप कौर के वकील ने दो दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा था। 13 जनवरी को कुलदीप कौर के वकील ने अपना पक्ष रखा था।

कभी भी ध्वस्त हो सकता है बंगला

कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम ने दोनो का पक्ष देखने के बाद सुनवाई की है। जिसमें कुलदीप कौर की अपील और जवाब से संतुष्ट नहीं होने और साक्ष्य नहीं दिखा पाने के चलते एमडीए के पक्ष में फैसला लिया है। अब एमडीए कभी भी बदन सिंह बद्दो के अवैध बंगले पर बुलडोजर चला सकता है। कमिश्नर अनीता सी.मेश्राम ने एमडीए को आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

Posted By: Inextlive