डिवाइडर की भी देर रात से होगी खुदाई, शुरू होगा रैपिड रेल का काम

रैपिड रेल की तैयारियों को लेकर ट्रैफिक पुलिस भी हो गई है अलर्ट

Meerut। रैपिड रेल का काम शहर में तेजी से चल रहा है। अब यह काम बेगमपुल तक पहुंच गया है। बेगमपुल पर देर रात या सुबह से डिवाइडर टूटने का काम और खुदाई का काम शुरू कर दिया जाएगा। इसके लिए रैपिड रोल के अधिकारियों ने ट्रैफिक पुलिस से मदद मांगी है। जिसके चलते ट्रैफिक पुलिस को भी तैनात कर दिया जाएगा। बेगम पुल पर काम चलने से शहर की यातायात व्यवस्था पर काफी असर पड़ेगा।

तेजी से चल रहा काम

रैपिड रेल को लेकर एनसीआरटीसी का काम तेजी से चल रहा है। रैपिड रेल को लेकर दिल्ली रोड पर तो तेजी से काम चल रहा है। अब बेगमपुल पर काम तेजी से शुरू करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। रविवार रात या सोमवार सुबह से खुदाई का काम शुरू कर दिया जाएगा, जिसके बाद यहां पर गार्डर बनाए रखने और खुदाई करने का काम शुरू हो जाएगा। ट्रैफिक पुलिस भी पूरी तरह से अलर्ट कर दी गई है। बेगम पुल पर काम चलने से शहर की यातायात व्यवस्था पर काफी असर पड़ेगा। जिससे जाम की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

रैपिड रेल का काम बेगमपुल तक पहुंच गया है। बेगमपुल पर खुदाई का काम के लिए ट्रैफिक पुलिस तैनात कर दी गई है। कुछ डिवाइडर तोड़ने के लिए भी रैपिड अधिकारियों ने कहा है। जिसकी पड़ताल की जा रही है।

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी ट्रैफिक, मेरठ

Posted By: Inextlive