थाने से दो सौ मीटर की दूरी हमलावरों ने की वारदात

किशोर को मेरठ के अस्पताल में मृत घोषित किया

Sardhana : थाने से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर गुरुवार रात बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक किशोर के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज से लोग घर से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। परिजन घायल को सरधना के निजी अस्पताल ले गए। वहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पहले की मारपीट

कस्बे के मोहल्ला भटियारी सराय बुद्ध बाजार निवासी 17 वर्षीय राजा पुत्र स्व। यासीन गुरुवार रात अपने घर से किसी काम से बाहर गया था। लोगों ने बताया कि जब वह तहसील रोड पर डॉक्टर आरिफ के क्लीनिक के पास पहुंचा तो इसी दौरान बाइक सवार हमलावर आए और उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो हमलावरों ने उसके सिर में गोली मार दी।

भागे हमलावर

गोली की आवाज होने पर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। भीड़ को आता देख अज्ञात हमलावर मौके पर ही बाइक छोड़कर भाग गए। उधर, परिजन घायल को सरधना के नर्सिग होम में लेकर पहुंचे जहां से गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ के कैलाशी अस्पताल में भर्ती से इंकार कर दिया। इसके बाद युवक के परिजन उसे आनंद हास्पिटल ले गए ,जहां चिकित्सक ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस बाइक को थाने ले आई।

पुलिस कर रही जांच

इस मामले में पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है। क्योंकि लोगों के अनुसार हमलावरों ने पहले राजा से मारपीट की। इसके बाद गोली चलाई। उधर, घंटों पुलिस भी हमलावरों की तलाश में जुटी हुई थी। खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Posted By: Inextlive