आई एक्सक्लूसिव

- मिशन 2017 को लेकर बनाया गया कार्यक्रम

-केंद्र सरकार की नीतियों को गांव तक पहुंचाने का लक्ष्य

-24 अप्रैल को पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में करेंगे देशवासियों को संबोधित

Meerut: उत्तर प्रदेश में मिशन 2017 को फतह करने के लिए पीएम ने केंद्र की नीतियों को गांव-गली तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए पीएम के आदेश पर 24 अप्रैल को पंचायतीराज दिवस के अवसर पर मन की बात कार्यक्रम आयोजित कि या जाएगा। इस दिन प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देश को संबोधित करेंगे। उनकी बात को ग्रामीण क्षेत्र तक ले जाने के लिए राष्ट्रीय से लेकर क्षेत्रीय नेताओं की ड्यूटी अपने-अपने क्षेत्रों में लगाई गई है।

रेडियो के माध्यम से सुनेंगे कार्यक्रम

हाईकमान के आदेश पर क्षेत्रीय नेता 24 अप्रैल को अपने-अपने क्षेत्र में पहुंचेगे। जहां रेडियो की व्यवस्था नहीं होगी वहां रेडियो की व्यवस्था कराई जाएगी। साथ ही गांव में मुनादी के माध्यम से गांव वालों को एक स्थान पर एकत्रित कर मन की बात सुनी जाएगी। साथ ही उनकी लोकल समस्याओं को लेकर भी चर्चा होगी।

इन नेताओं की लगी ड्यूटी

-सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, खरखौदा

-विधायक संगीत सोम, दौराला

-अश्वनी त्यागी, खरखौदा

-जितेन्द्र वर्मा, रजपुरा

-संदीप प्रधान जिला उपाध्यक्ष, सरधना

-दिनेश खटीक, मवाना

-रोहताश पहलवान, माछरा

ये कार्यक्रम भी होंगे आयोजित

रणनीति के तहत 14 से 16 अप्रैल तक सामाजिक समरसता कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जाएगा। इसके अलावा 17 से 20 अप्रैल के बीच क्षेत्रीय नेताओं द्वारा किसान सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। 21 से 24 के बीच पंचायत संबंधी कार्यक्रम करने का प्रस्ताव पार्टी स्तर से पारित किया गया।

मन की बात कार्यक्रम के लिए कुछ नेताओं की ड्यूटी लगनी बाकी है। कुछ की लगा दी गई है। गांव वालों के बीच पार्टी की नीतियों को पहुंचाने के लिए इस तरह के कार्यक्रम चलाए गए हैं।

शिव कुमार राणा, जिला अध्यक्ष मेरठ

Posted By: Inextlive