फाटक पर पहुंचकर विधायक ने व्यापारियों से प्रकरण जानकर डीएम और कमिश्नर से की वार्ता

Meerut। दौराला-सरधना मार्ग पर दौराला फाटक को रेलवे विभाग द्वारा शनिवार को बंद किए गए फाटक पर रविवार को पहले सरधना विधायक संगीत सोम फिर उनके जाने के बाद सपा नेता अतुल प्रधान पहुंच गए। व्यापारियों ने विधायक को फाटक होने पर समस्याओं के बारे में बताया। विधायक ने एसडीएम सरधना को मौके पर बुलाकर निस्तारण करने को कहा। विधायक ने फोन कर कमिश्नर व डीएम से बात कर फाटक को खुलवाने के लिए कहा। जिसके बाद विधायक ने व्यापारियों से तीन दिन में फाटक खुलने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो भी फाटक खोल दिया जाएगा।

ये है मामला

दौराला फाटक को रेलवे विभाग ने शनिवार को दोनों ओर से सीमेंट के पिलर गाढ़कर स्थाई रूप से बंद कर दिया था। तब व्यापारियों ने फाटक बंद करने का पुरजोर विरोध किया था। व्यापारियों का कहना था कि फाटक बंद होने से कस्बे का व्यापार पूरी तरह से चौपट हो जाएगा। दर्जनों गांवों के किसान भैंसा-बुग्गी में गन्ने भरकर दौराला शुगर में लाते हैं, जिन्हें अब फ्लाईओवर के ऊपर से जाना होगा, जिससे दिनभर जाम बनेगा। बाजार में डाकघर, बैंक समेत स्कूल भी हैं, जिस वजह से वहां आने जाने वालों परेशानी उठानी होगी। वहीं रविवार को सरधना विधायक संगीत सोम पहुंचे, जहां उन्होंने एसडीएम सरधना को भी बुलाया। व्यापारियों की मांग को एसडीएम से बताकर निस्तारण करने को कहा।

बंद फाटक को तीन दिन में खुलवा दिया जाएगा। मौके पर एसडीएम को भी प्रकरण बताया गया। साथ ही कमिश्नर व डीएम से वार्ता कर निस्तारण करने को कहा है। कस्बावासी और व्यापारियों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो फाटक खोल दिया जाएगा।

संगीत सोम, विधायक-सरधना

भाजपा के नेता और जनप्रतिनिधि सकौती व दौराला के बंद फाटक को जनता के लिए खुलवाएं। फाटक नहीं खुलता है तो जनआंदोलन किया जाएगा।

अतुल प्रधान, सपा नेता

Posted By: Inextlive