-पूर्व भाजपा नेता की बेटी को गाली देने के विरोध में बसपानेत्री मायावती के खिलाफ भड़के भाजपा नेता

-कलक्ट्रेट का किया घेराव, जमकर नारेबाजी और हंगामा

-रेलवे रोड चौराहा पर भाजपाइयों ने फूंका पुतला, दिल्ली रोड हुआ जाम

Meerut: पूर्व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की 12 वर्षीय बेटी, पत्‍‌नी और मां के आत्मसम्मान की रक्षा के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। शनिवार को भाजपा नेताओं ने कलक्ट्रेट पर बसपा सुप्रीमो मायावती, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी द्वारा दयाशंकर की बेटी, पत्‍‌नी और मां के साथ गाली-गलौज का विरोध किया। गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

बेटी का अपमान नहीं सहेंगे

भाजपा के फायरब्रांड नेता और विधायक संगीत सोम ने कड़े स्वर में निंदा करते हुए कहा कि राज्यसभा में बसपा सुप्रीमो ने न सिर्फ दयाशंकर की बेटी, पत्‍‌नी और मां को गाली दी बल्कि देश की हर महिला का गाली दी। वे बेशक दलितों की देवी होंगी, हम तो नवजात कन्या को भी देवी मानते हैं। लखनऊ में जो गाली-गलौज का खेल बसपा ने खेला है, वो उसे भारी पड़ेगा। जनता सब देख रही है। बेटी का अपमान हम नहीं सहेंगे।

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी बसपा नेताओं की गिरफ्तारी न होने पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने सपा सरकार पर निशाना साधा। विधायक रवींद्र भड़ाना ने मायावती पर पास्को के तहत कार्यवाही की मांग की। जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, ऋषि त्यागी, आलोक सिसौदिया, सोमेंद्र तोमर आदि ने अपने संबोधन में बसपा प्रमुख के कृत्य की जमकर भ‌र्त्सना की।

आमने-सामने आए

कमिश्नरी पर जुटे प्रदर्शनकारी भाजपाइयों का सामना यहां पहले से मौजूद मायावती समर्थकों से हो गया। दोनों ओर से तीखी झड़प होने लगी। स्थिति अनियत्रित होती इससे पहले ही पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। जमकर विरोधी नारेबाजी हुई।

माइक न लगाने पर भड़के

प्रस्तावित धरना-प्रदर्शन में माइक लेकर पहुंचे भाजपा नेताओं को पुलिस ने कलक्ट्रेट परिसर में माइक नहीं लगाने दिया। इस पर कुछ भाजपा नेता भड़क गए तो कुछ ने समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने माइक नहीं लगने दिया। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर आयोजित बैठक से वापस जाते समय भाजपा नेताओं ने डीएम की गाड़ी को रोक लिया। हालांकि पुलिस ने नेताओं को रास्ते से हटाकर गाड़ी को आगे बढ़ा दिया।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी का फूंका पुतला

दयाशंकर की बेटी, पत्‍‌नी और मां को गाली-गलौज प्रकरण तूल पकड़ रहा है। भाजपाइयों ने शनिवार को रेलवे रोड चौराहे पर बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी का पुतला फूंका। भाजपा नेताओं ने कहा कि बसपा इस मुद्दे को चुनावी रंग देने का प्रयास कर रही है। भाजपा महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता रेलवे रोड चौराहा पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने बसपा सुप्रीमो मायावती व महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने बसपा महासचिव का पुतला फूंकते हुए उस पर दलित भावनाएं भड़का कर राजनीतिक लाभ बटोरने का आरोप लगाया। इस मौके पर नरेन्द्र राष्ट्रवादी, लोकेश शर्मा व कमलदत्त शर्मा आदि मौजूद थे।

Posted By: Inextlive