इंस्पेक्टर क्राइम पर अभद्रता का आरोप, गुरुवार को थाने का किया घेराव

Meerut। अलीगढ़ में थाने में भाजपा विधायक की पिटाई के बाद मेरठ में भी पुलिस और भाजपाइयों में तकरार शुरू हो गई है। भाजपाइयों ने सिविल लाइन इंस्पेक्टर क्राइम ऋषिपाल शर्मा पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को थाने में हंगामा किया। हालांकि इस दौरान इंस्पेक्टर क्राइम थाने में मौजूद नहीं थे। एसएसआइ नरेश धीमान ने कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत कराया।

ये है मामला

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सूरजकुंड निवासी नोनू पंडित ने बताया कि बुधवार को उनके मोहल्ले में दो पक्षों में कहासुनी व मारपीट हो गई थी। उन्होंने इंस्पेक्टर क्राइम ऋषिपाल शर्मा को फोन किया था। आरोप है कि फोन पर इंस्पेक्टर क्राइम ने नोनू पंडित से अभद्रता करते हुए भुगत लेने की धमकी दी। नोनू पंडित ने प्रकरण की जानकारी अन्य कार्यकर्ताओं को दी। घटना से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं कुलदीप, राजेश वाल्मीकि, शिवा वैद्य, चिराग पांडेय, निशांत धवन व रोहित आदि ने गुरुवार को सिविल लाइन थाने का घेराव किया। वहीं, भाजयुमो महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा ने बताया कि नोनू पंडित मोर्चा के कार्यकर्ता हैं। मामले की पूरी जानकारी लूंगा।

किसी भी कार्यकर्ता से अभद्रता नहीं की। आरोप गलत है। झगड़े की सूचना पर पुलिस भेजी गई थी। कार्यकर्ताओं के हंगामे के दौरान थाने पर मौजूद नहीं था। किसी भी कार्यकर्ता ने संपर्क नहीं किया है।

ऋषिपाल शर्मा, इंस्पेक्टर क्राइम, सिविल लाइन

Posted By: Inextlive