रक्षा मंत्री 22 जनवरी को आ रहे हैं मेरठ

आईजी रेंज ने बुलंदशहर, गाजियाबाद, बागपत से सुरक्षा के मद्देनजर मंगाई फोर्स

भाजपा नेताओं ने शताब्दीनगर सेक्टर 6 स्थित माधव कुंज में रैली स्थल पर किया भूमि पूजन

एडीजी जोन, आईजी रेंज और एसएसपी समेत तमाम अधिकारी रहेंगे मौजूद

चार एडिशनल एसपी की लगाई गई है शताब्दीनगर में ड्यूटी

12 डिप्टी एसपी रहेगी रक्षा मंत्री की सुरक्षा में तैनात

250 एसओ और इंस्पेक्टर भी रहेंगे मुस्तैद

150 सब इंस्पेक्टर की लगाई गई ड्यूटी

600 सिपाही भी रहेंगे ड्यूटी पर तैनात

3 कंपनी पीएसी सभा स्थल पर रहेगी तैनात

शहरभर में आरएएफ संभालेगी जिम्मेदारी

आज रूट डायवर्जन को लेकर हो सकता है फैसला

हर एंट्री प्लाइंट पर रहेगी मेटल डिक्टेक्टर की व्यवस्था

Meerut। नागरिकता संशोधन कानून के बारे में विस्तार से जानकारी देने के लिए कल यानि 22 जनवरी को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शताब्दीनगर सेक्टर 6 स्थित माधव कुंज में आ रहे हैं। इसको लेकर पुलिस-प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। आईजी ने मेरठ रेंज से भी इस रैली को लेकर फोर्स बुलवाई है। मेरठ समेत गाजियाबाद, बागपत और बुलंदशहर से भी फोर्स रैली के दौरान तैनात रहेगी। इसके अलावा रूट डायवर्जन को लेकर अभी ट्रैफिक पुलिस विचार कर रही है लेकिन अभी रूट डायवर्जन फाइनल नहीं हुआ है।

लगेंगे मेटल डिक्टेक्टर

रक्षा मंत्री की रैली को लेकर शहर के चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात रहेगी। काले कपड़े पहनकर जाने वालों को पुलिस प्रशासन द्वारा रोका जाएगा। इसके साथ ही हर एंट्री प्वाइंट पर सुरक्षा के मद्देनजर मेटल डिक्टेक्टर भी लगाया जाएगा।

भारी वाहनों की एंट्री बंद

अभी कोई आदेश नहीं हुए है लेकिन मौखिक तौर पर अधिकारियों को कहा गया है कि रैली के दौरान किसी तरह की यातायात व्यवस्था न बिगड़े। इसको लेकर बिजली बंबा बाईपास और दिल्ली रोड पर भारी वाहनों की एंट्री बंद की जा सकती है।

पूरा फोर्स लगा दिया गया है। अभी रूट डायवर्जन को लेकर कोई तैयारियां नहीं की गई है। आज रूट डायवर्जन को लेकर अधिकारियों के बैठक की जाएगी।

संजीव वाजपेयी, नोडल अधिकारी एवं एसपी ट्रैफिक, मेरठ

रैली स्थल का हुआ भूमि पूजन

नागरिकता संशोधन कानून पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की प्रस्तावित रैली के लिए सोमवार को भूमि पूजन किया गया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, क्षेत्रीय प्रभारी विजय बहादुर पाठक, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, विधायक सोमेंद्र तोमर, जिलाध्यक्ष अनुज राठी, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, बिजेंद्र अग्रवाल, अजय गुप्ता, संजीव गुप्ता, विवेक रस्तोगी, अरविंद मारवाड़ी, सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल, दीपक शर्मा, सहंसर पाल, कमलदत्त शर्मा, संजय त्रिपाठी, आलोक सिसौदिया, अमित शर्मा, सुनील अग्रवाल, मनोज वर्मा, विवेक वाजपेयी और उमा चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive