Meerut : बड़े पर्दे की ओर रुख कर रहीं मिस इंडिया फोटोजैनिक 2011 अंकिता महापात्रा ने कहा कि अभी तो वह पर्दे पर दिखना चाहती हैं लेकिन भविष्य में वह पर्दे के पीछे भी जरूर काम करेंगी. एक कार्यक्रम में शामिल होने मेरठ पहुंची अंकिता ने बताया कि पहली बार मेरठ आई हूं लेकिन यहां मिले अपनेपन से वह काफी उत्साहित हैं.

प्रियंका हैं फेवरिट

अंकिता प्रियंका चोपड़ा से काफी इंस्पायर्ड हैं। उनका कहना कि वह अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्सपोजर कितना जरूरी है, इस पर अंकिता साफ कहती हैं कि यह सिर्फ एक मिथ भर हैं।

 

टैलेंट है तो काम मिलेगा

अगर टैलेंट हैं तो लोग जरूर नोटिस करेंगे। इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहे युवाओं के लिए अंकिता कहती हैं कि यहां काम करने के काफी मौके हैं। मेहनत करों और अपना लक्ष्य हासिल करों।

 

बेबी शो में चमके बच्चे

मेरठ। डॉ। मधु जिंदल मेमोरियल टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर की 14वीं वर्षगांठ रविवार को आईएमए हाल में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें हेल्दी बेबी, बेस्ट ड्रेसअप बेबी, क्यूटेस्ट बेबी और सनशाइन स्माइल बेबी का चुनाव हुआ। कार्यक्रम में मिस इंडिया फोटोजैनिक 2011 अंकिता महापात्रा ने बच्चों को पुरस्कृत किया। सेंटर की संचालक डॉ। अंशु जिंदल ने बताया कि पिछले 14 साल में सेंटर के ट्रीटमेंट से तकरीबन तीन हजार नि:संतान दंपतियों को संतान सुख प्राप्त हुआ है।

Posted By: Inextlive