मनचले ने एक छात्रा का हाथ पकड़ा तो छात्रा डरी नहीं, बल्कि बीच सड़क ही उसे डंडे से पीटा। उधर, लालकुर्ती में मनचलों ने परेशान किया तो छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। अब बेटियां मनचलों को सबक सिखा रही हैं। बेटियां अब यही कह रही हैं कि छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं हालांकि, एंटी रोमियो स्क्वायड के दावे भी बेमानी साबित हो रहे हैं।

मनचलों ने मांगा मोबाइल नंबर, पुलिस के डंडे से छात्रा ने की पिटाई

वीडियो वायरल, सदर थाने में दोनों आरोपियों पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

Meerut। सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह छात्रा से मोबाइल नंबर मांगना मनचलों को भारी पड़ गया। छात्रा ने डंडे से सरेराह मनचलों की पिटाई शुरू कर दी। मनचलों की पिटाई का वीडियो आसपास खड़े व्यापारियों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

रजबन निवासी दो छात्राएं सदर स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। कई दिन से दो मनचले छात्राओं को परेशान कर रहे थे। शुक्रवार को मनचलों ने स्कूल जा रही छात्राओं का रास्ता रोका। एक युवक ने छात्रा से मोबाइल नंबर मांगा तो छात्रा बीच सड़क पर युवक से भिड़ गई। इसी बीच पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। गुस्साई छात्रा ने पुलिसकíमयों का डंडा छीन कर आरोपी युवक पर बरस पड़ी। छात्रा ने बीच बाजार पुलिस के डंडे से युवक को जमकर पीटा। मनचला छात्रा को बहन बताते हुए माफी मांगने लगा। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी आरोपी अरुण और शुभम को थाने ले आए। साथ ही उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Posted By: Inextlive